Advertisement

जम्मू-कश्मीर के भाजपा विधायक पर पत्नी का आरोप, पति के हैं कॉलेज की छात्रा से संबंध

जम्मू-कश्मीर में भाजपा विधायक गगन भगत पर उनकी पत्नी मोनिका शर्मा ने गंभीर आरोप लगाए हैं। मोनिका ने कहा...
जम्मू-कश्मीर के भाजपा विधायक पर पत्नी का आरोप, पति के हैं कॉलेज की छात्रा से संबंध

जम्मू-कश्मीर में भाजपा विधायक गगन भगत पर उनकी पत्नी मोनिका शर्मा ने गंभीर आरोप लगाए हैं। मोनिका ने कहा है कि उनके पति के कॉलेज की एक छात्रा ने न सिर्फ विवाहेत्तर संबंध हैं बल्कि उन्होंने उस लड़की शादी भी कर ली है। इस मामले में विधायक को पार्टी की अनुशासनात्मक समित के समक्ष पेश भी होना पड़ा है।  

समाचार एजेंसी पीटीआइ के अनुसार, उऩकी पत्नी ने कहा कि वे छात्रा से विवाह करने के बाद उसके साथ रह रहे हैं। छात्रा के पिता, जो पूर्व सैनिक हैं, भी विधायक पर अपनी बेटी को पंजाब के कॉलेज से भगाने का आरोप लगा चुके हैं। हालांकि विधायक और छात्रा ने इन आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि यह उन्हें बदनाम करने की चाल है। गगन भगत जम्मू जिले की आरएसपुरा सीट से विधायक हैं।

मोनिका शर्मा ने शुक्रवार को भगत के उस दावे को गलत बताया जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अपनी पत्नी को हर महीने एक लाख रुपये देते हैं। उन्होंने कहा कि अप्रैल में एक जज के सामने भरण-पोषण के लिए राशि देने के लिए हस्ताक्षर करने के बाद एक पैसा भी नहीं दिया है। मोनिका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा केंद्रीय नेतृतव से अपील की है कि आपकी परिवार की ही एक बेटी न्याय की गुहार लगा रही है। यह गुहार सिर्फ मेरी ही नहीं मेरे बच्चों और उस लड़की की भी है जो मात्र 19 साल की है। उन्होंने कहा कि उनकी शादी हुए 13 साल हो चुके हैं और वह 12 साल के बेटे और चार साल की बेटी की मां हैं।

विधायक की पत्नी के आरोप भगत के पार्टी की अनुशासन समिति के समक्ष जम्मू में पेश होने के एक दिन बाद आए हैं। इस समिति के समक्ष लड़की के दादा के विरोध के बीच पति और पत्नी दोनों अलग-अलग पेश हुए थे। विधायक ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि पत्नी के साथ उनका तलाक का मामला चल रहा है। हालांकि उनकी पत्नी ने कहा कि वह अपने पति से दस महीने से अलग रह रही है पर तलाक का मामला किसी कोर्ट में दाखिल नहीं किया गया है।

मोनिका शर्मा भाजपा महिला मोर्चा की राज्य की इकाई की मंत्री भी हैं। उन्होंने कहा कि वह एक साल परिवार और बच्चों के भविष्य के कारण चुप रही। पहले मेरे पास पति के रिश्ते को लेकर कोई प्रमाण नहीं था लेकिन अब मेरे पार इसका प्रमाण है। इस प्रमाण को मैंने गुरुवार को समिति के सामने रखा है। मोनिका ने कहा कि मेरे पास इस बात के सबूत हैं कि उन दोनों ने शादी कर ली है। उन्होंने एक अधूरा विवाह प्रमाण पत्र भी दिखाया जिस पर भगत और छात्रा के हस्ताक्षर हैं। मोनिका ने छात्रा का एक कथित आधार कार्ड भी दिखाया जिसमें उसे विधायक की पत्नी बताया गया है पता गांधी नगर, जम्मू का लिखा हुआ है।

उन्होंने कहा कि मेरी सास भी लड़की के घर इस बात की जानकारी देने के लिए गईं थी कि उसके विधायक के साथ संबंध हैं। मोनिका ने कहा कि एक बार वह मुझे देख कर कहीं चली गई पर उसका फोन वहीं छूट गया। फोन में जिस तरह की सेल्फी थी उससे साथ था कि दोनों के बीच विवाहेत्तर संबंध हैं और उनलोगों ने शादी कर ली है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad