Advertisement

कांग्रेस ने हमेशा ओबीसी वर्ग को गुमराह करने की कोशिश की: रामकृपाल यादव

पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदम्बरम के भारतीय अर्थव्यवस्था पर सवाल उठाए जाने पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश...
कांग्रेस ने हमेशा ओबीसी वर्ग को गुमराह करने की कोशिश की: रामकृपाल यादव

पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदम्बरम के भारतीय अर्थव्यवस्था पर सवाल उठाए जाने पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पलटवार करते हुए कहा है कि भारत आज विश्व की सबसे तेज गति से आगे बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था बनकर उभरा है। साथ ही केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने कांग्रेस के ओबीसी सम्मेलन पर सवाल उठाए।

साझा प्रेस कांफ्रेस में जावड़ेकर ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी का हमेशा से रिकॉर्ड रहा है 'विकास दर कम और मंहगाई ज्यादा' लेकिन मोदी सरकार ने इसका उल्टा करके दिखाया है, 'विकास दर बढ़ी है और मंहगाई कम हुई है।‘ उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने मंहगाई पर देश की जनता को अपमानित करने वाला बयान दिया था कि 'पैसे पेड़ों पर नहीं उगते', और उसकी पार्टी के नेता आज मंहगाई पर हमें पाठ पढ़ा रहे हैं।

ओबीसी के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री और बिहार के पाटलिपुत्र से भाजपा सांसद रामकृपाल यादव ने दशकों तक देश में राज करने वाली कांग्रेस पार्टी ने कभी ओबीसी वर्ग की चिंता नहीं की और आज राहुल गांधी का ओबीसी समाज के प्रति प्रेम जागृत हो रहा है। अगर राहुल गांधी जी सच में ओबीसी वर्ग के हितैषी है तो वह जवाब दें कि वो ओबीसी वर्ग को संवैधानिक दर्जा देने के पक्ष में हैं या नहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा ओबीसी वर्ग को गुमराह कर वोट प्राप्त करने की राजनीति की लेकिन उनके उत्थान के लिए कभी कुछ नहीं किया।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad