Advertisement

भाजपा सांसद ने पूछा, आखिर हर आतंकवादी मुस्लिम ही क्यों होता है?

भाजपा सांसद डॉ. प्रवेश वर्मा ने कहा है कि उनकी पार्टी को मुस्लिमों के वोट नहीं चाहिए। सांसद के इस ताजा बयान से सियासी गलियारों मेंं विवाद पैदा हो गया है। बागपत में पार्टी के युवा सम्मेलन में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से बातचीत में सांसद ने दो टूक कह दिया कि भाजपा को मुस्लिमों का वोट नहीं चाहिए।
भाजपा सांसद ने पूछा, आखिर हर आतंकवादी मुस्लिम ही क्यों होता है?

वर्मा के अनुसार भाजपा राष्ट्रवादी पार्टी है, इसलिए मुस्लिम कभी भाजपा को वोट नहीं करते। वह यह भी कहने से नहीं चूके कि आखिर हर आतंकवादी मुस्लिम ही क्यों होता है। भाजपा के जिलास्तरीय युवा सम्मेलन में वर्मा का ऐसा रुख पार्टी को परेशान कर सकता है। इसमें भाजपा जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत पाठक व दिल्ली के सांसद प्रवेश वर्मा मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे।

कार्यक्रम के समापन के बाद इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से बातचीत में प्रवेश वर्मा ने कहा कि मुस्लिमों ने न तो कभी भाजपा को वोट किया और न ही कभी करेंंगेे। उन्होंने यहां तक कहा कि ‘हमें किसी समुदाय की चिंता नहीं। हम राम मंदिर बनाकर रहेंगे।’

इस बयान पर उठते विवाद के बाद भाजपा के जिलाध्यक्ष संजय खोखर ने कहा कि सांसद ने मुस्लिमों के विरोध में बयान नहीं दिया है, उनके बयान के गलत मतलब निकाले जा रहे हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad