Advertisement

भाजपा सांसद हेगड़े ने डाॅक्टरों के साथ मारपीट की

कर्नाटक के सिरसी मेंं एक निजी अस्पताल में दो डाॅक्टरों एवं अन्य कर्मी के साथ कथित मारपीट को लेकर भाजपा सांसद अनंत कुमार हेगड़े विवाद में फंस गए हैं। हेगड़े के अनुसार ये लोग उनकी बीमार मां पर उचित ध्यान नहीं दे रहे थे।
भाजपा सांसद हेगड़े ने डाॅक्टरों के साथ मारपीट की

टीवी चैनलों पर प्रसारित इस कथित घटना के सीसीटीवी फुटेज में हेगड़े एक व्यक्ति का गला पकड़े हुए हैं और उससे दुर्व्‍यव्‍हार कर रहे हैं, इस मामले में दखल देने की एक नर्स की कोशिश व्यर्थ नजर आ रही है।

इस घटना में कथित रूप से घायल हुए दो डाॅक्टरों की तस्वीरें भी जारी की गयी हैं लेकिन दोनों ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी है। हेगड़े इस बात को लेकर कथित रूप से नाराज हो गए कि डाॅक्टर उनकी मां पर उपयुक्त ढंग से ध्यान नहीं दे रहे थे, उनकी मां के पैरों में फ्रैक्चर था और उन्हें उनके भाई अस्पताल ले गए थे। बाद में मंगलवार देर रात वह :सांसद: खुद वहां पहुंचे।

इस मामले में उत्तर कन्नड़ के प्रतिनिधि हेगड़े और डाॅॅक्टरों में से किसी का बयान नहीं आया।

सूत्रों के अनुसार प्रारंभ में दोनों पक्षों ने पुलिस शिकायत कराने की सोची लेकिन बाद में सांसद के कथित रूप से माफी मांगने पर उनके बीच बातचीत हो गई। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की स्थानीय शाखा ने जिला सहायक आयुक्त को एक ज्ञापन सौंपकर डाॅक्टरों एवं अस्पताल कर्मियों की सुरक्षा की मांग की है। भाषा एजेंसी 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad