Advertisement

ईवीएम में दोष नहीं, आपके भीतर दोष है : भाजपा ने मायावती से कहा

ईवीएम में छेड़छाड़ करने के बसपा सुप्रीमो मायावती के आरोपों पर पलटवार करते हुए भाजपा ने उनसे गरिमापूर्ण ढंग से जनादेश को स्वीकार करने को कहा और जोर देते हुए कहा कि ईवीएम में दोष नहीं है, दोष आपके भीतर है।
ईवीएम में दोष नहीं, आपके भीतर दोष है : भाजपा ने मायावती से कहा

केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू ने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा,  जब आप जीतते हैं तब ईवीएम मशीन ठीक होती है लेकिन जब आप हार जाते हैं, तब ईवीएम मशीन में दोष उत्पन्न हो जाता है। इससे स्पष्ट होता है कि दोष ईवीएम मशीन में नहीं है बल्कि दोष आपके :मायावती: भीतर है।

उन्होंने कहा कि इलेक्टानिक वोटिंग मशीन चुनाव आयोग के नियंत्रण में होती हैं और इस तरह के आरोप गलत हैं।

वेंकैया नायडू ने कहा,  आपको गरिमापूर्ण ढंग से जनादेश स्वीकार कर लेना चाहिए। लोगों ने आपको खारिज कर दिया है।

उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जब मायावती और अखिलेश यादव चुनाव जीतते हैं तब ईवीएम मशीन ठीक होती हैं लेकिन जब भाजपा जीतती है तब ईवीएम मशीन ठीक नहीं होती हैं। मायावती को अच्छे डाक्टर से उपचार कराना चाहिए।

उन्होंने दावा किया कि मायावती ने अमीरों का समर्थन किया और दलितों का नहीं...चुनाव में उनकी पराजय का यही कारण था।

उल्लेखनीय है कि मायावती ने आरोप लगाया था कि भाजपा ने ईवीएम मशीन में छोड़छाड़ करके चुनाव में जीत दर्ज की और फिर से चुनाव कराया जाना चाहिए।

चुनाव आयोग ने हालांकि इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उनके आरोपों में कोई दम नहीं है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी पंजाब में ईवीएम मशीन में छेड़छाड़ किये जाने का आरोप लगाया था। भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad