Advertisement

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का दावा- भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव में 350 से ज्यादा सीट जीतेगी

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने दावा किया है कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता...
केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का दावा- भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव में 350 से ज्यादा सीट जीतेगी

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने दावा किया है कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 350 से ज्यादा सीट जीतेगी और नरेन्द्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे।

चौबे सार्वजनिक वितरण और पर्यावरण विभाग द्वारा शुरू की गई विभिन्न पहलों के बारे में जानकारी देने के लिए रविवार को यहां पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि “भ्रष्ट नेता” एकजुट होकर देश को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।

मंत्री ने कहा, “ हालांकि उन्हें यह नहीं पता कि लोग प्रधानमंत्री मोदी के साथ हैं। 2024 के चुनाव के बाद मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे और भाजपा 350 से अधिक लोकसभा सीट जीतेगी।”

झारखंड में हेमंत सोरेन की सरकार के दौरान भ्रष्टाचार के ‘‘चरम’’ पर होने का आरोप लगाते हुए चौबे ने कहा, “ राज्य में कानून-व्यवस्था खराब है और बेरोजगारी बढ़ी है।

उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण के केंद्रीय राज्य मंत्री चौबे ने दावा किया, “ झारखंड सरकार जन विरोधी है… मौजूदा शासन के दौरान बलात्कार के पांच हजार से ज्यादा मामले दर्ज किए गए और कुल 5,258 हत्याएं हुई हैं।

उन्होंने झारखंड में बढ़ते मानव-हाथी संघर्ष को लेकर भी चिंता जताई और हाथी के हमले में मौत के मामले में दी जाने वाली मुआवजा राशि को लेकर राज्य सरकार की आलोचना की।

चौबे ने कहा, ‘‘ झारखंड में सिर्फ चार लाख रुपये दिए जाते हैं, जबकि कर्नाटक में 15 लाख रुपये मिलते हैं। हम राज्य सरकार से अनुग्रह राशि को बढ़ाकर कम से कम पांच लाख रुपये करने का आग्रह करते हैं।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad