Advertisement

ईडी की कार्रवाई के बाद केजरीवाल से मिले अमानतुल्लाह, मुख्यमंत्री बोले- 'आप' को खत्म करने की साजिश

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके...
ईडी की कार्रवाई के बाद केजरीवाल से मिले अमानतुल्लाह, मुख्यमंत्री बोले- 'आप' को खत्म करने की साजिश

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। ईडी की छापेमारी के बाद आप विधायक अमानतुल्लाह खान मुख्यमंत्री से मिले।अमनातुल्लाह खान से मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। मंगलवार को ईडी ने अमानतुल्लाह खान के परिसरों पर प्रवर्तन निदेशालय ने छापा मारा था।  

विधायक अमानतुल्ला खान पर ईडी की छापेमारी के बाद दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) नेताओं के खिलाफ 170 से अधिक मामले दर्ज किए गए, लेकिन 140 फैसले हमारे पक्ष में आए।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बाचतीच करते हुए कहा कि हमारे विधायक पर झूठे आरोप हैं, झूठी एफआईआर हुई है। झूठे मामलों में फंसाकर हमारे नेताओं को गिरफ्तार किया जा रहा है। सिसोदिया के खिलाफ ईडी के पास कोई सबूत नहीं है। ये आम आदमी पार्टी को खत्म करने की साजिश कर रहे हैं। हमारे नताओं को खिलाफ फर्जी जांच चल रही है। भ्रष्ट नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ‘आप’ नेताओं के खिलाफ सभी मामले झूठे, पार्टी को खत्म करने का अभियान चल रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का मकसद भ्रष्टाचार खत्म करना नहीं बल्कि विपक्षी नेताओं को परेशान करना है।

साथ ही, अरविंद केजरीवाल ने कहा, "मनीष सिसोदिया केस में पिछले हफ्ते की सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट के जज बार-बार पूछ रहे थे कि कोई तो सबूत दो, इनके पास मनीष सिसोदिया के खिलाफ एक भी सबूत नहीं था। इसका मतलब सारे केस झूठे हैं।"

गौरतलब है कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने ‘आप’ विधायक अमानतुल्लाह के खिलाफ दिल्ली वक्फ बोर्ड के कामकाज में वित्तीय हेराफेरी और अन्य अनियमितताओं से जुड़े मामले केस दर्ज कराया था। इसी मामले में ईडी ने अमानतुल्लाह के खिलाफ कार्रवाई की।

अमानतुल्ला खान पर आरोप है कि दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में काम करते हुए उन्होंने 32 लोगों को नियमों का उल्लंघन करते हुए भर्ती किया था। आरोप था कि दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में आप विधायक ने भ्रष्टाचार और पक्षपात किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad