Advertisement

घोषणा पत्र : गोवा कांग्रेस राज्य में सभी कैसिनो पर प्रतिबंध लगाएगी

कांग्रेस ने आगामी गोवा चुनावों के लिए अपना घोषणा पत्र जारी किया जिसमें इसने तटीय राज्य में सभी कैसिनो को प्रतिबंधित करने का आश्वासन दिया है।
घोषणा पत्र : गोवा कांग्रेस राज्य में सभी कैसिनो पर प्रतिबंध लगाएगी

कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा पणजी में जारी कांग्रेस के घोषणा पत्र में कहा गया है, गोवा में नदी में चलने वाले तैरते कैसिनो भी स्थायी रूप से बंद किए जाएंगे। गोवा कांग्रेस के प्रमुख लुईजिनो फलेरियो ने सिंधिया की मौजूदगी में कहा, बाद में तटों पर चलने वाले कैसिनो भी बंद होंगे।

उन्होंने कहा कि पहले चरण में मंडोवी नदी में चलने वाले कैसिनो बंद किए जाएंगे और दूसरे चरण में तटों पर चलने वाले कैसिनो बंद किए जाएंगे।

एक सवाल के जवाब में फलेरियो ने इस बात से इंकार किया इस तरह की कार्रवाई से राज्य में बेरोजगारी बढ़ेगी। उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि इन कैसिनो में गोवा के लोग ज्यादा संख्या में काम नहीं करते हैं।

गोवा में छह कैसिनो पोत हैं। इसके अलावा पांच सितारा रिसॉर्ट में करीब एक दर्जन कैसिनो चलते हैं।

पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में गोवा में रक्षा प्रदर्शनी आयोजित करने का भी विरोध किया। इसमें कहा गया है, गोवा प्रदेश कांग्रेस समिति गोवा में रक्षा प्रदर्शनी आयोजित करने या रक्षा मंत्रालय को राज्य में कहीं भी लीज पर या मालिकाना आधार पर जमीन आवंटित कर इसका स्थायी अधिकार देने का विरोध करती है। भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad