Advertisement

कर्नाटक चुनाव: जेडीएस उम्मीदवार बावा के समर्थकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

मंगलुरु उत्तर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और जनता दल (सेक्युलर) के उम्मीदवार बी ए...
कर्नाटक चुनाव: जेडीएस उम्मीदवार बावा के समर्थकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

मंगलुरु उत्तर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और जनता दल (सेक्युलर) के उम्मीदवार बी ए मोहिउद्दीन बावा के समर्थकों ने मंगलवार को एक दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। दोनों पक्षों की शिकायत बाजपे थाने में दर्ज की गयी है।

संघर्ष में कथित रूप से घायल कांग्रेस कार्यकर्ताओं निजाम और हाशिर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बावा ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने पर पिछले दिनों जनता दल (सेक्युलर) (जेडीएस) की सदस्यता ले ली थी।

सूत्रों के अनुसार घटना उस समय घटी जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक कार को रोक लिया और आरोप लगाया कि जेडीएस उम्मीदवार मतदाताओं को बांटने के लिए इसमें पैसे लाये हैं जिसके बाद दोनों गुटों में कहासुनी हो गयी।

बाद में दोनों समूहों ने बाजपे थाने में शिकायत दर्ज कराई। सूत्रों के अनुसार इस दौरान बावा के सामने ही उनके समर्थकों ने कथित रूप से निजाम और हाशिर की पिटाई कर दी। निजाम पहले बावा का कार चालक था और पिछले दिनों उसने मंगलुरु उत्तर से कांग्रेस के उम्मीदवार इनायत अली का समर्थन करना शुरू कर दिया था।

कांग्रेस समर्थकों की शिकायत के जवाब में जेडीएस कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि निजाम और अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बावा के साथ मारपीट की और उन्हें भी अस्पताल में इलाज कराना पड़ा।

उधर बेल्थनगडी में मंगलवार देर रात पुलिस ने भाजपा के पंचायत उपाध्यक्ष जयानंद गौडा को मतदाताओं को नकदी बांटने के मामले में गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों ने बताया कि पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता वसंत बांगेरा ने गौडा को रंगे हाथ पकड़ा था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad