Advertisement

सीएम केजरीवाल को अंतरिम जमानत, सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर AAP बोली- सत्यमेव जयते

दिल्ली शराब घोटाला केस में अरविंद केजरीवाल को बड़ी राहत मिली है। दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी...
सीएम केजरीवाल को अंतरिम जमानत, सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर AAP बोली- सत्यमेव जयते

दिल्ली शराब घोटाला केस में अरविंद केजरीवाल को बड़ी राहत मिली है। दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मामले में अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी है। हालांकि, केजरीवाल अभी जेल में ही रहेंगे क्योंकि उन्हें दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े हुए भ्रष्टाचार के मामले में 26 जून को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने 17 मई को केजरीवाल की याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रखा था। कोर्ट ने 15 अप्रैल को मामले में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली उनकी याचिका पर ईडी से जवाब मांगा था। दरअसल, केजरीवाल ने दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी।

आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश से साफ हो गया है कि ईडी की सभी कार्रवाई राजनीतिक बदले की भावना के तहत केंद्र सरकार के निर्देश पर कर रही है।

सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि सारे मामले फर्जी है, मैं सभी उन लोगों को बधाई देना चाहता हूं जो कि केंद्र सरकार के अत्याचार के खिलाफ लड़ रहे हैं। ‘आप’ ने निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी के कार्यकाल में तानाशाही मिली है, हमें देश को आगे लेकर जाना है।

‘आप’ ने भाजपा पर निशाना साधते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुप्रीम कोर्ट ने फैसले में साफ-साफ लिखा है कि केजरीवाल का मामले से कोई लेना-देना नहीं है।

वहीं, ‘आप’ नेता आतिशी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल को सीबीआई से इस कारण गिरफ्तार कराया गया क्योंकि अगर ईडी के मामले में जमानत मिलती है तो वो बाहर नहीं आ पाए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad