Advertisement

जब राहुल ने कैंडल मार्च निकाला तब कठुआ पर मोदीजी की आवाज निकली: कांग्रेस

देश के कई हिस्सों में नकदी की कमी के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरते हुए कांग्रेस ने कहा कि सरकार शासन पर...
जब राहुल ने कैंडल मार्च निकाला तब कठुआ पर मोदीजी की आवाज निकली: कांग्रेस

देश के कई हिस्सों में नकदी की कमी के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरते हुए कांग्रेस ने कहा कि सरकार शासन पर ध्यान देने के बजाय हर समय राजनीति करने में लगी है। जब  राहुल गांधी इंडिया गेट पर कैंडल मार्च निकालते हैं तो कठुआ पर मोदी जी की आवाज निकल आती है।

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने एक प्रेस कांफ्रेस में कहा कि देश में एटीएम खाली पड़े हुए हैं और सरकार बहाने बनाने में लगी है। सरकार 24 घंटे विभिन्न मुद्दों पर राजनीति कर रही है तथा समस्याएं सुलझाने के बजाय उलझा रही है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि आपका अपना पैसा आपको नहीं मिल रहा है। तरह-तरह के बहाने बनाए जा रहे हैं। लोग बैंकों में अपने पैसे को सुरक्षित नहीं मान रहे हैं। आखिर पैसा कहां रखे आम आदमी। सरकार ने चार साल में केवल एक प्रोजेक्ट पूरा किया है और वह है सात सितारा पार्टी का दफ्तर। अगर सरकार राजनीति पर उतारू हो जाती है तो फिर सरकार नहीं चला सकती। पीएम से लेकर उनकी सरकार के तमाम मंत्री सिर्फ राहुल गांधी पर हमला कर रहे हैं जबकि विपक्ष सरकार की कमजोरियों को उजागर अपना काम कर रही है।

मनमोहन सिंह के बयान पर रविशंकर प्रसाद के पलटवार पर कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि  वह पहले कानून मंत्री हैं जिनको खुद नहीं मालूम होता है कि सुप्रीम कोर्ट में एससी-एसटी एक्ट डॉयल्यूट हो रहा है और जिनकी नाक के नीचे सुप्रीम कोर्ट के चार जज अपनी व्यथा मीडिया को बताते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad