Advertisement

राहुल के बाद सुरजेवाला समेत कई कांग्रेस नेताओं के ट्विटर अकाउंट लॉक, पार्टी ने किया विरोध

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट अस्थायी तौर पर निलंबित किये जाने के बीच अब कांग्रेस ने...
राहुल के बाद सुरजेवाला समेत कई कांग्रेस नेताओं के ट्विटर अकाउंट लॉक, पार्टी ने किया विरोध

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट अस्थायी तौर पर निलंबित किये जाने के बीच अब कांग्रेस ने बुधवार देर रात दावा किया कि रणदीप सुरजेवाला सहित 5 वरिष्ठ नेताओं के अकाउंट के विरुद्ध भी इसी तरह की कार्रवाई की गयी है।

पार्टी ने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन, लोकसभा में पार्टी के सचेतक मनिकम टैगोर, असम प्रभारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह तथा महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देव के ट्विटर अकाउंट निलंबित कर दिए गए हैं।

इसे लेकर कांग्रेस के कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट के इंचार्ज प्रणव झा ने तंज करते हुए ट्वीट किया है कि लॉर्ड नरेंद्र मोदी, जैक और ट्विटर ने रणदीप सुरजेवाला, अजय माकन, सुष्मिता देव का ट्विटर अकाउंट लॉक कर दिया है. कांग्रेस ने अपना विरोध दर्ज कराया है। सभी के साथ अन्याय के लिए लड़ाई जारी रखने वादा किया है।


गौरतलब है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पिछले सप्ताह दिल्ली में कथित बलात्कार और हत्या की शिकार 9 वर्षीय बच्ची के परिवार के साथ की तस्वीरें ट्वीट की थीं। राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) ने राहुल गांधी के ट्वीट का संज्ञान लिया और ट्विटर को नाबालिग पीड़िता की निजता का उल्लंघन करने के लिए कांग्रेस नेता के अकाउंट के विरुद्ध कार्रवाई करने का निर्देश दिया था।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad