Advertisement

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी बोले- तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव हारेंगे आगामी विधानसभा चुनाव, यहां राजा और प्रजा के बीच की लड़ाई

कांग्रेस नेता और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को विश्वास जताया कि मुख्यमंत्री...
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी बोले- तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव हारेंगे आगामी विधानसभा चुनाव, यहां राजा और प्रजा के बीच की लड़ाई

कांग्रेस नेता और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को विश्वास जताया कि मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली बीआरएस पार्टी तेलंगाना में आगामी विधानसभा चुनाव हारने की राह पर है। राज्य में कांग्रेस की चल रही 'विजयभेरी' यात्रा के दौरान भूपालपल्ली से पेद्दापल्ली के रास्ते में एक कॉर्नर मीटिंग में उन्होंने आसन्न चुनावी मुकाबले को "दोराला (सामंती प्रभुओं) तेलंगाना और प्रजाला (जनता) तेलंगाना" के बीच लड़ाई बताया।

राहुल गांधी ने कहा, "मुझे लगता है कि केसीआर चुनाव हारने जा रहे हैं। यह दोराला तेलंगाना और प्रजाला तेलंगाना के बीच की लड़ाई है... राजा और प्रजा के बीच की लड़ाई है।" उन्होंने यह भी कहा, "जब मैं जाति जनगणना का मुद्दा उठाता हूं, तो प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी या केसीआर की ओर से कोई शब्द नहीं आता है।"

चंद्रशेखर राव की आलोचना में राहुल गांधी ने कहा कि दस साल के कार्यकाल के बाद भी तेलंगाना के मुख्यमंत्री लोगों से अलग बने हुए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि तेलंगाना में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हो रहा है और टिप्पणी की कि राज्य की सारी बागडोर एक ही परिवार के पास है।

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि भाजपा आक्रामक रूप से सभी विपक्षी नेताओं को निशाना बनाती है, ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग जैसी एजेंसियों का उपयोग करके मामले दर्ज करती है, लेकिन केसीआर बच जाते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जब वह देश में जाति जनगणना की वकालत करते हैं, तो न तो प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और न ही केसीआर ने कोई प्रतिक्रिया दी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad