Advertisement

एक अप्रैल के बहाने मोदी सरकार पर निशाना, कांग्रेस मना रही 'जुमला दिवस'

कांग्रेस ने ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार तथा बीजेपी पर हमला बोला है. पार्टी...
एक अप्रैल के बहाने मोदी सरकार पर निशाना, कांग्रेस मना रही 'जुमला दिवस'

कांग्रेस ने ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार तथा बीजेपी पर हमला बोला है. पार्टी ने एक अप्रैल की तारीख का सहारा लेकर मोदी सरकार पर जनता को ‘अप्रैल फूल’ बनाने का आरोप लगाया है। यही नहीं BJP पर हमला बोलते हुए वो उसे भारतीय जुमला पार्टी कह रही है और ट्विटर पर #HappyJumlaDivas हैशटैग के साथ लगातार कटाक्ष भरे ट्वीट कर रही है। 

साथ ही कांग्रेस ने मोदी सरकार द्वारा 2014 के लोकसभा चुनाव में किए गए वादों की फोटो पैरोडी भी तैयार की है और बीजेपी को 'भारतीय जुमला पार्टी' करार दिया है।

कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से #HappyJumlaDivas हैशटैग के साथ एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें BREAKING NEWS के नाम से नोटबंदी का मजाक उड़ाते हुए कहा गया है कि मोदी जी ने भ्रष्टाचार से मुक्त भारत बनाया है और नोटबंदी के जरिए घर की महिलाओं द्वारा छुपाकर रखा गया कालाधन निकलवाया है।

वीडियो में मोदी सरकार के 'स्वच्छ भारत अभियान' को नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के पीएनबी घोटाले से जोड़ा गया है। वीडियो में कहा गया है, ‘मोदी का समर्थन करते हुए  नीरव मोदी और मेहुल चोकसी ने पीएनबी बैंक का सारा धन साफ कर दिया है और इनाम स्वरूप उन्हें विदेश यात्रा मिली है। 'गंगा सफाई अभियान' पर भी कटाक्ष करते हुए कहा गया है कि गंगा इतनी साफ है कि आप उसमें डुबकी लगाकर नरेंद्र मोदी जी की तस्वीर देख सकते हैं। इस दौरान वीडियो में गंदगी से भरी गंगा दिखाई गई है।

इसके अलावा पीएनबी घोटाले पर एक तस्वीर भी कांग्रेस ने पोस्ट की है। कांग्रेस ने अपने अगले कटाक्ष भरे फोटो को टवीट् कर कहा, 'ना ही सोच ना ही उम्मीद' साथ ही लिखा है कि बीजेपी ने अपना 2019 का स्लोगन जारी कर दिया है।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad