Advertisement

पीएम मोदी के ट्वीट पर कांग्रेस ने घेरा, कहा- आपको याद दिला दें असम में बंद है इटंरनेट

लोकसभा के बाद नागरिकता संशोधन बिल गुरुवार को राज्यसभा में भी पास हो गया। इसको लेकर जहां एक तरफ जहां देश...
पीएम मोदी के ट्वीट पर कांग्रेस ने घेरा, कहा- आपको याद दिला दें असम में बंद है इटंरनेट

लोकसभा के बाद नागरिकता संशोधन बिल गुरुवार को राज्यसभा में भी पास हो गया। इसको लेकर जहां एक तरफ जहां देश के पूर्वोत्तर हिस्से में भारी विरोध प्रदर्शन चल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ से इसके पक्ष और विपक्ष की तरफ से भी कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इस मुद्दे पर लगातार कांग्रेस और मोदी सरकार के बीच तीखी बहस जारी है। बिल पास होने के बाद असम में प्रदर्शन और हिंसा को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को सुबह ट्वीट कर शांति बनाए रखने की अपील की है, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने इस ट्वीट पर ही पीएम को घेर लिया और याद दिलाया कि वहां पर इंटरनेट बंद है।

कांग्रेस का ट्वीट- असम में बंद है इंटरनेट

असम में प्रदर्शन और हिंसा के बीच पीएम मोदी द्वारा शांति बनाए रखने के लिए किए गए ट्वीट के बाद कांग्रेस पार्टी की ओर से भी ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट में कांग्रेस ने कहा कि असम के हमारे भाई और बहन आपका ये संदेश नहीं पढ़ सकते हैं, मोदी जी। अगर आप भूल गए हों तो याद दिला दें कि असम में इंटरनेट बंद कर दिया गया है।

जानिए पीएम मोदी ने क्या किया था ट्वीट

कांग्रेस के ट्वीट से कुछ ही देर पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्वीट कर असम के नागरिकों को भरोसा दिलाया था। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा था कि असम के लोगों को वह विश्वास दिलाते हैं कि नागरिकता संशोधन बिल के पास होने से उनके अधिकारों पर कोई असर नहीं पड़ेगा। असम की अस्मिता, संस्कृति पहले के जैसे ही बरकरार रहेगी।

दोनों सदनों में पास हो गया है नागरिकता संशोधन बिल

बता दें कि बुधवार को राज्यसभा से नागरिकता संशोधन बिल पास हो गया, लेकिन उसी के बाद से ही असम में प्रदर्शन हिंसक हो गया है। ऐहतियात के तौर पर असम के कई जिलों में इंटरनेट की सुविधा को 24 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है, इसके अलावा पूर्वोत्तर जाने वाली कई फ्लाइट और पैसेंजर ट्रेनों की सुविधा पर भी रोक लगा दी गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad