Advertisement

संघर्ष के जरिए जनमत तैयार करेगी कांग्रेसः सुरजेवाला

गुजरात नतीजों और टू-जी फैसले के बाद कांग्रेस ने 2019 के लिए तैयारी शुरू कर दी है। राहुल गांधी की अध्यक्षता...
संघर्ष के जरिए जनमत तैयार करेगी कांग्रेसः सुरजेवाला

गुजरात नतीजों और टू-जी फैसले के बाद कांग्रेस ने 2019 के लिए तैयारी शुरू कर दी है। राहुल गांधी की अध्यक्षता में पहली बार हुई कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में संगठन और गठबंधन की मजबूती पर जोर दिया गया।

बैठक के बाद पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि पार्टी जनता के बीच जाकर उनके मुद्दों को आवाज देगी। सरकारी की नीतियों के खिलाफ जनमत तैयार करेगी। संगठन में नए सिरे से स्फूर्ति लाएगी।

सुरजेवाला ने कहा कि आगामी चुनावों में पार्टी भाजपा सरकार की खामियां लोगों के सामने रखेगी। भाजपा के झूठ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अनर्गल बयानों को जोरदार तरीके से उठाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी को मजबूत करना ही राहुल गांधी का पहला लक्ष्य है। गुजरात में मिली सफलता से कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा है। आगे भी हम जीत सकते हैं, बस हमें संगठन को मजबूत बनाना होगा।

बैठक में टू-जी मुद्दे पर अदालती फैसले को लेकर भी चर्चा हुई। एक सवाल के जबाव में सुरजेवाला ने कहा कि सोनिया गांधी अभी भी यूपीए की अध्यक्ष हैं। संसद में अभी 18 दल यूपीए में शामिल में है और भविष्य में कई और दल इसमें शामिल हो सकते हैं। मालूम हो कि राहुल गांधी को 11 दिसंबर को निर्विरोध कांग्रेस प्रमुख चुना गया और उन्होंने 16 दिसंबर को अध्यक्ष पद का कार्यभार संभाल लिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad