Advertisement

डीजल पैंसठ हुआ, पेट्रोल पचहत्तर पार, कहां गई मोदी जी की हुंकार: कांग्रेस

कांग्रेस ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा, डीजल पैंसठ हुआ, पेट्रोल पिचहत्तर पार, कहां गई मोदी जी की...
डीजल पैंसठ हुआ, पेट्रोल पचहत्तर पार, कहां गई मोदी जी की हुंकार: कांग्रेस

कांग्रेस ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा, डीजल पैंसठ हुआ, पेट्रोल पिचहत्तर पार, कहां गई मोदी जी की हुंकार? कि 'अबकी बार महंगाई की मार।'

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि अब तो एसी आदत सी हो गई है कि अगर पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस के दाम न बढ़े तो घबराहट सी होने लागती है, कहीं मोदी जी का 'झूठा विकास ' कही रुक तो नहीं गया। जब से सत्ता में मोदी सरकार आई है तब से डीजल-पेट्रोल की कीमतें लगातार उच्च ही रही हैं लेकिन मोदी सरकार गैर जवाबदेही और कान बंद करे वाली सरकार रह गई है जबकि यह सरकार अब सहन करने वाली नहीं रह गई है।

कांग्रेस का कहना है कि डीजल पेट्रोल की इतनी ऊंची कीमतें पहले कभी नहीं रहीं। डीजल के दाम बढ़ने से सीधे तौर पर खाद्यान्न और किसानों के जीवन स्तर पर असर पड़ेगा। अभी पेट्रोल की कीमत 73.86 रुपये प्रति लीटर हो गई है। यह कीमतें लगातार बढ़ रही हैं। दिल्ली की डीजल की कीमत 64.72 रुपये प्रति लीटर है और महाराष्ट्र,गुजरात, मध्यप्रदेश, राजस्थान में भी काफी ऊंची कीमतें हैं। नरेंद्र मोदी का पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर पूर्व ट्वीट आज मजाक बनकर रह गया है। अब कोई भाजपा पर आसानी से विश्वास नहीं कर पाएगा। 26 मई 2014 से पेट्रोल पर आबकारी शुल्क 211.7 फीसदी लगा दिया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad