Advertisement

रविशंकर प्रसाद का मनमोहन को जवाब, मोदी सरकार की तुलना अपने दिनों से न करें

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की पीएम मोदी पर टिप्पणी को...
रविशंकर प्रसाद का मनमोहन को जवाब,  मोदी सरकार की तुलना अपने दिनों से न करें

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की पीएम मोदी पर टिप्पणी को लेकर जबाव दिया है कि वह अपने दिनों की तुलना मोदी सरकार से न करें।

रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि पीएम मोदी रेप की घटनाओं की कड़ी निंदा कर चुके हैं। उन्होंने ऐसी घटनाओं को अमानवीय और शर्मनाक बताया था। मोदी जब बोलते हैं तब उनकी बात सुनी जाती है। उन्होंने कहा कि डा मनमोहन सिंह जी आपके देखने का नजरिया अलग है तो कृपया अपने दिनों की तुलना मोदी से न करें।  

यह कहा था मनमोहन सिंह ने

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें ज़रूरी मुद्दों पर ज़्यादा बोलना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा, ‘पीएम मोदी को वही सलाह माननी चाहिए, जो किसी दौर में वे मुझे देते थे।‘ कठुआ में आठ साल की बच्ची से रेप और उन्नाव में हुए रेप की घटना पर पीएम की चुप्पी को देखते हुए पूर्व प्रधानमंत्री ने यह बातें कहीं।

बता दें कि साल 2012 में दिल्ली गैंगरेप के दौरान जब कांग्रेस की सरकार थी, तब भाजपा ने तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के चुप रहने को लेकर उन पर काफी तंज कसे थे। इस पर मनमोहन सिंह ने कहा कि दिल्ली गैंगरेप में कांग्रेस पार्टी और उनकी सरकार द्वारा रेप जैसे अपराध को लेकर कानून में जो बदलाव किया जा सकता था और जो कार्रवाई की जा सकती थी, वो उन्होंने की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad