Advertisement

'न्यूजक्लिक' पोर्टल को विदेशों से 40 करोड़ रूपए की फंडिंग, देश में अराजकता फैलाने के लिए कर रहा काम: भाजपा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने समाचार पोर्टल न्यूजक्लिक पर बड़ा आरोप लगाते हुए विदेशों से फंडिंग का...
'न्यूजक्लिक' पोर्टल को विदेशों से 40 करोड़ रूपए की फंडिंग, देश में अराजकता फैलाने के लिए कर रहा काम: भाजपा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने समाचार पोर्टल न्यूजक्लिक पर बड़ा आरोप लगाते हुए विदेशों से फंडिंग का आरोप लगाया है। रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है, "पोर्टल को विदेशों से फंडिंग किए जा रहे हैं। न्यूजक्लिक खास एजेंडे के तहत देश में काम कर रहा है।"

आगे भाजपा ने आरोप लगाते हुए कहा है, "ये पोर्टल विदेशी टूटकिट का हिस्सा है। देश में अराजकता फैलाने की साजिश है और इसी के लिए न्यूजक्लिक की तरफ से काम किया जा रहा है।विदेशों से आए फंडों का देश के खिलाफ इस्तेमाल किया जा रहा है।"

संबित पात्रा ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है, "2014 में जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार देश में बनी है। कुछ घरेलू नेताओं की आंखों में पीएम मोदी खटक रहे हैं। अब कुछ विदेशी ताकतों की आंखों में भी पीएम खटक रहे हैं।"

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है, "पीपीके न्यूजक्लिक स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड ने दो विदेशी कंपनियां- वर्ल्ड वाइड मीडिया होल्डिंग एलएलसी और यूएसए की डब्ल्यूडब्ल्यूएम से करीब दस करोड़ रूपय एफडीआई के तहत लिया है। वहीं, अन्य कई विदेशी संस्थानों से करीब तीस करोड़ रूपए प्राप्त किए हैं।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad