Advertisement

भाजपा नेता चिन्मयानंद पर शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा गुमशुदा, मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में लॉ कॉलेज की छात्रा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता चिन्मयानंद पर...
भाजपा नेता चिन्मयानंद पर शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा गुमशुदा, मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में लॉ कॉलेज की छात्रा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता चिन्मयानंद पर शोषण के आरोप लगाए हैं। छात्रा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर आया था, जिसमें छात्रा ने अपने कॉलेज के डायरेक्टर और भाजपा नेता चिन्मयानंद पर कई लड़कियों के साथ शोषण करने का आरोप भी लगाया। छात्रा ने इस मामले में चिन्मयानंद से उसके परिवार की जान को खतरा भी जाहिर किया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही छात्रा गुमशुदा है। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता के परिजनों ने पूर्व गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद सरस्वती के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला शाहजहांपुर जिले के चौक कोतवाली क्षेत्र के सुखदेवानंद लॉ कॉलेज का है, जहां एलएलएम कर रही छात्रा ने आरोप लगाया है कि स्वामी पहले भी ‘कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद’ कर चुका है और उसने उसे भी निशाना बनाया है।

छात्रा के मुताबिक, उसके पास सारे सबूत हैं जिसकी वजह से उसके परिवार को जान का खतरा है। छात्रा ने नेता पर आरोप लगाए हैं कि वह बेहद ताकतवर है और जिले के डीएम, एसएसपी भी उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकते। इस वीडियो के वायरल होने के बाद छात्रा अचानक से लापता हो गई। पुलिस की टीमें उसकी तलाश कर रही हैं। इस घटना के बाद से छात्रा का परिवार बेहद सदमे में है और डरा हुआ है। साथ ही परिवार ने पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद के खिलाफ तहरीर दी है।

चिन्मयानंद की तरफ से भी दर्ज कराई गई शिकायत

दूसरी तरफ इस मामले में पीड़ित पक्ष के खिलाफ भी शिकायत की गई है। चिन्मयानंद की तरफ से अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। इसमें कहा गया है किसी ने एक अनजान नंबर से फोन करके चिन्मयानंद से 5 करोड़ रुपए की रंगदारी की मांग की है और ऐसा न करने पर उसके वीडियो को सोशल मीडिया पर फैला दिया जाएगा। इसके बाद पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है और कई टीमें बनाकर कई जगह छापेमारी की जा रही है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad