Advertisement

गोवाः कांग्रेस के पूर्व नेता जोसेफ सिकेरा भाजपा में शामिल, कलांगुटे से चुनाव लड़ने पर दिया ये जवाब

गोवा में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही दल-बदल का सिलसिला जारी है। मंगलवार को कांग्रेस नेता जोसेफ सिकेरा...
गोवाः कांग्रेस के पूर्व नेता जोसेफ सिकेरा भाजपा में शामिल, कलांगुटे से चुनाव लड़ने पर दिया ये जवाब

गोवा में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही दल-बदल का सिलसिला जारी है। मंगलवार को कांग्रेस नेता जोसेफ सिकेरा बीजेपी में शामिल हुए हैं। उन्होंने सीएम प्रमोद सावंत  की मौजूदगी में पार्टी ज्वाइन की। सिकेरा से यह पूछे जाने पर कि क्या वह कलंगुट से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे, इस पर उनका कहना था कि अगर पार्टी मुझे टिकट देती है, तो मैं पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ूंगा और जीत हासिल करूंगा।

कलांगुटे विधानसभा क्षेत्र से पिछली बार बीजेपी के टिकट पर जीत हासिल करने वाले माइकल लोबो कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। ऐसे में पाला बदलकर बीजेपी में जाने वाले जोसेफ का कलांगुटे से चुनाव लड़ना लगभग तय

सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि, कलांगुटे के पूर्व सरपंच जोसेफ सिकेरा आज बीजेपी में शामिल हुए हैं। हम एक बार फिर कलांगुटे में अपनी पार्टी को मजबूत करेंगे और हम गोवा में आने वाले चुनावों में जीतने वाले हैं।

इससे पहले गोवा सरकार में मंत्री रहे माइकल लोबो कांग्रेस में शामिल हो गए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि गोवा में बीजेपी मनोहर पर्रिकर की विरासत को भूल चुकी है। उन्होंने कहा था कि कलांगुटे विधानसभा के लोग मेरे फैसले का साथ देंगे। बता दें कि गोवा में 14 फरवरी को वोटिंग और 10 मार्च को नतीजे आएंगे। गोवा में नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 28 जनवरी को है। नामांकन की जांच 29 जनवरी को की जाएगी और नाम वापस लेने की आखिरी तारीख 31 जनवरी को है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad