Advertisement

"मोदी को गॉड फादर, भाजपा के विधायकों को डांसर और खलनायक", कांग्रेस नेता अंसारी क्यों बनाना चाहते हैं ऐसी फिल्‍म

राजनीति पर एक से एक फिल्‍म बनी है। झारखण्‍ड प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्‍यक्ष डॉ व जामताड़ा से...

राजनीति पर एक से एक फिल्‍म बनी है। झारखण्‍ड प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्‍यक्ष डॉ व जामताड़ा से विधायक इरफान अंसारी की फिल्‍म बनाने की तमन्‍ना है। जिसमें वे खुद निर्माता-निर्देशक की भूमिका में होंगे। नरेंद्र मोदी को गॉड फादर तथा भाजपा के सारठ विधायक रणधीर सिंह को डांसर और चंदनकियारी से भाजपा विधायक अमर बाउरी को खलनायक की भूमिका में रखना चाहते हैं। आउटलुक से बातचीत में उन्‍होंने ऐसा ही कहा। रणधीर सिंह और अमर बाउरी रघुवर कैबिनेट में मंत्री थे। अपने बयानों को लेकर विवाद और चर्चा में रहने वाले कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी रणधीर सिंह के करीबी मित्र हैं।

दरअसल, दो दिन पहले रणधीर सिंह सारठ में एक वैवाहिक कार्यक्रम में ताल से ताल मिलाकर नृत्‍य कर रहे थे। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। अपने मित्र का डांस वाला यह वीडियो देखकर इरफान अंसारी ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा के विधायक जाने कहां से इतना टैलेंट लाते हैं।

भाजपा विधायक और हमारे मित्र रणधीर सिंह काफी अच्‍छा डांस करते हैं। मैनें इनका वीडियो देख कहा है। लोगों को पसंद आ रहा है। मैने कहा कि अच्‍छे नेता से अच्‍छे डांसर कब बन गये मुझे विश्‍वास ही नहीं हो रहा। कहा है कि अपने क्षेत्र में नृत्‍य कला केंद्र खोलें और लोगों को डांस सिखायें। भाजपा में यह क्‍या हो रहा है कभी कोई गुंडा के रूप में फेमस हो जाता है तो कभी कोई डांसर के रूप में। लगता है मैं फिल्‍म डायरेक्‍टर बनूं। दोनों को मैं मुंबई लेकर जाऊं एक को गुंडा और दूसरे को डांसर का रोल दूं। यह मेरी मंशा है। मुझे विश्‍वास है हमारी मूवी सुपर डुपर हिट होगी।

आउटलुक से बातचीत में इरफान अंसारी ने कहा कि अमर बाउरी दक्षिण फिल्‍म के विलेन लगते हैं। उन्‍हें विलेन का रोल दूंगा। पिछले माह ही इरफान अंसारी ने अपने बहके बयान में वीडियो जारी कर कहा था कि अमर बाउरी साउथ इंडियन फिल्‍म का गुंडा जैसा दिखते हैं। इसे लेकर दोनों में आरोप-प्रत्‍यारोप का सिलसिला चला। बहरहाल इरफान अंसारी का फिल्‍म बनाने का सपना कहीं विवाद का नया मोर्चा न खोल दे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad