Advertisement

उन्नाव मामले में भाजपा सांसद ने कहा, 'अपराधी को सरेआम फांसी दी जानी चाहिए'

उन्नाव गैंगरेप मामले में आसाम के भाजपा सांसद आरपी शर्मा ने कहा, 'अपराधी को सरेआम फांसी दी जानी चाहिए या...
उन्नाव मामले में भाजपा सांसद ने कहा, 'अपराधी को सरेआम फांसी दी जानी चाहिए'

उन्नाव गैंगरेप मामले में आसाम के भाजपा सांसद आरपी शर्मा ने कहा, 'अपराधी को सरेआम फांसी दी जानी चाहिए या फिर गोली मार देनी चाहिए।' इससे पहले यूपी भाजपा की मीडिया पैनेलिस्ट दीप्ति भारद्वाज और प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य सुनील भराला भी मामले में ढुलमुल रवैये को लेकर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा कर चुके हैं।

एएनआई के मुताबिक, भाजपा सांसद ने कहा है कि बलात्कारियों के साथ किसी तरह नरमी नहीं बरती जानी चाहिए। अगर दोषी भाजपा सदस्य पाया जाता है तो उसे सरेआम मार डालना चाहिए।

इससे पहले गुरुवार को प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश सरकार को ढुलमुल करार देते हुए कहा, ‘एक विधायक के समर्थन में पूरी पार्टी की साख दांव पर नहीं लगा सकते। मोदी जी के 2019 के सपने को पूरा करने के लिए यूपी सरकार को ढुलमुल रवैये से दूर रहना होगा।‘

यूपी भाजपा की मीडिया पैनलिस्ट दीप्ति भारद्वाज ने भी ट्वीट कर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए नरेंद्र मोदी और अमित शाह को उत्तर प्रदेश को बचाने की गुहार लगाई थी। दीप्ति ने कहा था, ‘2019 में हम चाहते हैं कि मोदी जी दोबारा आएं, उस अभियान में कभी कभार इस तरह की खबरों से लगा कलंक धोया नहीं जा सकता।‘ भाजपा नेताओं के लगातार मुखर होते स्वर से माना जा रहा है कि उन्नाव की घटना को जिस ढंग से सरकार ने हैंडल किया है, उससे पार्टी नेताओं को रोष सामने आऩे लगा है।

बता दें कि उन्नाव गैंगरेप केस में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई द्वारा तड़के हिरासत में लिए जाने के बाद पीड़िता ने एक बार फिर न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि दोषी को कड़ी सजा देनी मिलनी चाहिए। सीबीआई ने शुक्रवार सुबह भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। उनके ऊपर तीन केस दर्ज किए गए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad