Advertisement

राहुल की किसान यात्रा में मारपीटः जांच करेंगे सुशील कुमार शिंदे

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की किसान यात्रा के दौरान दिल्ली में हुई मारपीट के मामले की जांच पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार शिंदे करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने घटना के चार दिन बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए शिंदे को जांच का जिम्मा सौपा है और उम्मीद जताई है कि जल्द ही मामले की पूरी रिपोर्ट कांग्रेस आलाकमान को देंगे।
राहुल की किसान यात्रा में मारपीटः जांच करेंगे सुशील कुमार शिंदे

 गौरतलब है कि राहुल गांधी की किसान यात्रा के समापन के दिन दिल्ली के भैरो मार्ग पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और हरियाणा के प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक तंवर के समर्थकों के बीच मारपीट हो गई थी। जिसमें अशोक तंवर गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हे दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्तपाल में भर्ती कराना पड़ा। इस घटना में कांग्रेस के कई कार्यकर्ता भी घायल हो गए। घटना के बाद हरियाणा में कांग्रेस के दोनों गुटों के बीच तनाव की खबरें भी आने लगी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने सुशील कुमार शिंदे को जांच का जिम्मा सौंपा। इस बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भूपेंद्र सिंह हुड़्डा को भी दिल्ली तलब किया। बताया जा रहा है कि हुड्डा ने राहुल के सामने अपनी सफाई भी दी। जिसमें कहा कि उन्हें बिनावजह मामले में बदनाम किया जा रहा है। हुड्डा ने कहा कि यह कांग्रेस कार्यकर्ताओं का झगड़ा था इससे उनका कोई मतलब नहीं था। इस बीच हरियाणा के पार्टी प्रभारी कमलनाथ ने भी सोमवार को राहुल गांधी से मुलाकात की और उन्हें इस मामले से संबंधित रिपोर्ट सौंप दी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad