Advertisement

मंदसौर रेप पर बोले सीएम शिवराज, ‘मानवाधिकार इंसानों के लिए है, शैतानों के लिए नहीं’

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में आठ साल की मासूम के साथ हुए रेप के बाद राज्य सहित देश भर के लोगों में...
मंदसौर रेप पर बोले सीएम शिवराज, ‘मानवाधिकार इंसानों के लिए है, शैतानों के लिए नहीं’

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में आठ साल की मासूम के साथ हुए रेप के बाद राज्य सहित देश भर के लोगों में आक्रोश है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने कहा है, ‘मानवाधिकार इंसानों के लिए हैं, शैतानों के लिए नहीं।‘

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पहले ही आरोपियों को फांसी दिलाने की बात कह चुके हैं। उन्होंने कहा कि हर किसी के लिए मंदसौर की घटना सदमा पहुंचाने वाली है। हम सभी चाहते हैं कि इस तरह के संगीन अपराधों को अंजाम पहुंचाने वालों को फांसी पर लटकाया जाना चाहिए। मानवाधिकार भी इंसानों के लिए बने हैं न कि शैतानों के लिए। जल्द ही मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट से निपटाया जाएगा।

इससे पहले इस मामले में कांग्रेस ने शिवराज सिंह सरकार को कठघरे में खड़ा किया है तथा जांच पर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस ने मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है तथा राहुल गांधी ने सभी से एकजुट होकर लड़ने की अपील की है।

मंदसौर में 26 जून को स्कूल की छुट्टी के बाद आठ साल की बच्ची को अगवा कर रेप किया गया और फिर बच्ची का गला रेतकर हत्या की भी कोशिश की गई। बच्ची के साथ काफी हैवानियत की गई थी उसके शरीर पर जगह-जगह दांत काटने के निशान हैं। फिलहाल बच्ची का इलाज इंदौर में चल रहा है। मामले में पुलिस ने दो आरोपिओं को गिरफ्तार कर लिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad