Advertisement

दिग्विजय सिंह ने कहा- मैं भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के लिए कोरोना वायरस हूं

कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने बुधवार को कहा कि वह भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के...
दिग्विजय सिंह ने कहा- मैं भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के लिए कोरोना वायरस हूं

कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने बुधवार को कहा कि वह भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के लिए कोरोना वायरस हैं। सिंह ने प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट के एक हालिया बयान पर पलटवार करते हुए यह बात कही।

सिलावट ने सिंह को ‘‘कांग्रेस का कोरोना वायरस’’ बताते हुये कहा था कि उनकी भगवान महाकाल से प्रार्थना है कि कांग्रेस के 76 वर्षीय नेता का अगला जन्म चीन में होना चाहिए। कांग्रेस सेवा दल के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने इंदौर आए सिंह ने सिलावट के इस बयान का जिक्र किए जाने पर संवाददाताओं से कहा, ‘‘हां, मैं भाजपा और संघ के लिए कोरोना वायरस हूं।’’

इंदौर के रहने वाले सिलावट, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के सबसे वफादार समर्थकों में गिने जाते हैं। सिलावट पर निशाना साधते हुए सिंह ने कहा कि उनके गृह नगर के लोग जानते हैं कि संपत्ति के मामले में वह पहले क्या था, और अब क्या हो गए हैं।

राज्यसभा सदस्य ने कहा, ‘‘आप (मीडिया) सिलावट से पूछिए कि उनका धंधा इतना बड़ा कैसे हो गया और उनके पास इतना पैसा कहां से आया?’’

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हाल ही में कहा था कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और लोकसभा में छिंदवाड़ा क्षेत्र की नुमाइंदगी करने वाले उनके बेटे नकुल नाथ सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं। इस बारे में पूछे जाने पर सिंह ने कहा,‘‘क्या जन्म लेने वाले किसी भी व्यक्ति को माता-पिता चुनने का अधिकार है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad