Advertisement

'पीएम मोदी ने वादों को पूरा कर दिया होता तो इतने रोड शो नहीं करने पड़ते'

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी बूढ़े हो चले हैं। उनकी अच्‍छे दिन वाली पिक्‍चर भी फ्लॉप हो गई है। अब वह देखने को नहीं मिलेगी। हम युवाओं की सरकार बनाएंगे। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ने अगर वादों को पूरा कर दिया होता तो इतने रोड शो नहीं करने पड़ते।
'पीएम मोदी ने वादों को पूरा कर दिया होता तो इतने रोड शो नहीं करने पड़ते'

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सब कुछ स्वयं करते हैं। इसरो ने रॉकेट भेजा तो वह कहते हैं कि मैंने किया। अमेरिका जाकर ओबामा से गले मिलते हैं और विदेशमंत्री सुषमा स्वराज से कहते हैं कि तुम्हारी जरूरत नहीं है। तुम यहां बैठो मैं अमेरिका जा रहा हूं। वह राजनाथ और लालकृष्ण आडवाणी को हटाकर खुद ही काम कर रहे हैं।

राहुल ने कहा कि आप काम करते हो और पीएम उसका फायदा उन 50 परिवारों को दे देते हैं। हमारी सरकार बनी तो हम  उसका फायदा आपको देंगे। राहुल ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हम युवाओं की सरकार लाएंगे, मोदी जी की अब उम्र हो गई है, वे बुजुर्ग हो गए हैं।

पीएम मोदी के प्रचार को लेकर राहुल ने कहा कि बनारस में मोदी जी की पिक्चर का बार बार रीटेक हो रहा है। 7 दिन में पीएम मोदी चार बार रीटेक कर चुके हैं, मगर बात नहीं बन रही। दो दिन पहले रोड शो हुआ, उससे बात नहीं बनी, फिर रविवार को रोड शो हुआ, उससे भी बात नहीं बनी, आज सुन रहे हैं कि मोदी जी पैदल जा रहे हैं। गाय को चारा खिला रहे हैं। अगर बनारस से किए वादों को पूरा कर दिया होता तो इतने रोड शो नहीं करने पड़ते।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad