Advertisement

दीपिका के जेएनयू जाने पर बोले जावड़ेकर- कोई कहीं भी विचार प्रकट करने जा सकता है

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने को लेकर उठे विवाद के बीच सूचना और प्रसारण मंत्री...
दीपिका के जेएनयू जाने पर बोले जावड़ेकर- कोई कहीं भी विचार प्रकट करने जा सकता है

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने को लेकर उठे विवाद के बीच सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि यह लोकतांत्रिक देश है। सिर्फ कलाकार ही क्यों, कोई भी आम आदमी अपने विचार प्रकट करने के लिए कहीं भी जा सकता है और इसमें कहीं कोई आपत्ति नहीं हो सकती।

जावड़ेकर ने कहा, "यह लोकतांत्रिक देश है। कोई कलाकार ही क्यों, कोई भी सामान्य व्यक्ति कहीं जा सकता है, अपनी राय रख सकता है। इसमें कोई आपत्ति नहीं, कभी किसी ने आपत्ति की भी नहीं।" उन्होंने कहा कि मैं भाजपा का मंत्री भी हूं और प्रवक्ता भी और मैं यह बात कह रहा हूं।

'बेनकाब होंगे नकाबपोश'

जेएनयू हिंसा पर उन्होंने कहा कि देश में कही भी हिंसा हो, उसकी निंदा करते हैं। विश्वविद्यालय में जहां सब लोग पढ़ने जाते हैं, वहां हिंसा का कोई स्थान नहीं है। जेएनयू में जो छात्रों का रजिस्ट्रेशन हो रहा था, उसे कुछ संगठन रोक रहे हैं। ये उनका काम नहीं है। उन्होंने कहा कि हिंसा में कौन शामिल हैं, इसकी पुलिस जांच कर रही है। सभी नकाबपोश, बेनकाब होंगे।

छात्र संघ अध्यक्ष से की मुलाकात

मंगलवार को दीपिका पादुकोण जेएनयू में छात्रों पर हुए हमले के बाद अपनी एकजुटता दिखाने के लिए जेएनयू पहुंची थीं, हालांकि उन्होंने वहां मौजूद लोगों को संबोधित नहीं किया। वे सिर्फ जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष से मुलाकात कर वहां से लौट गई थीं। उनके चाहने वाले जहां दीपिका के इस कदम की प्रशंसा कर रहे हैं तो वहीं कुछ आलोचना करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। बता दें कि 34 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण शुक्रवार को रिलीज होने वाली अपनी फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए आईं थीं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad