Advertisement

झारखंड : भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा दो माह में होगी हमारी सरकार, कांग्रेस जिलाध्‍यक्ष ने दर्ज कराई प्राथमिकी

उप चुनाव में जारी जुबानी जंग के बीच भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष दीपक प्रकाश को बड़बोलापन महंगा पड़ा।...
झारखंड : भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा दो माह में होगी हमारी सरकार, कांग्रेस जिलाध्‍यक्ष ने दर्ज कराई प्राथमिकी

उप चुनाव में जारी जुबानी जंग के बीच भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष दीपक प्रकाश को बड़बोलापन महंगा पड़ा। दुमका जिला कांग्रेस अध्‍यक्ष ने सरकार को अस्थिर करने का षड्यंत्र को लेकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। एक दिन पहले ही दुमका में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए दीपक प्रकाश ने कहा था कि दो माह में प्रदेश में भाजपा की सरकार होगी।
 
प्राथमिकी में दुमका जिला कांग्रेस अध्‍यक्ष श्‍यामल किशोर सिंह ने कहा है कि प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष दीपक प्रकाश ने शुक्रवार को दुमका में आयोजित प्रेस वार्ता में लोकतंत्र की हत्‍या करने की धमकी देते हुए कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार को दो माह में अस्थिर कर भाजपा की सरकार बनाई जायेगी। यह लोकतांत्रिक तरीके से  चुनी और गठित सरकार के खिलाफ षड्यंत्र करना, लोकतांत्रिक व्‍यवस्‍था को हत्‍या की धमकी देना, संविधान के प्रावधानों और भारतीय दंड संहिता के खिलाफ है। प्राथमिकी दर्ज कराने के मौके पर महागठबंधन के अन्‍य नेता मौजूद थे।
 
इधर झामुमो के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि 16 सालों तक उनके मुख्‍यमंत्री रहे। दस माह के मुख्‍यमंत्री से सवाल पूछ रहे कि कोई भी एक काम किया हो तो बताएं। उन्‍होंने कहा कि कोरोना काल में हम खाली खजाने के साथ आगे बढ़े... पांच पृष्‍ठ के रिलीज में उन्‍होंने 36 उपलब्धियां गिनाईं। कहा कि कुछ नेता अति उत्‍साह में दिखे, यह हताशा का द्योतक है। शुक्रवार को हतोत्‍साहित दीपक प्रकाश ने जनता को बरगलाने के लिए  कहा कि आप इंतजार करें दो से तीन माह में भाजपा की सरकार आयेगी। मैं पूछना चाहता हूं कि ये आंकड़े आये कहां से।  धनबल के बूते सरकार को अस्थिर करना चाहते हैं। यूपीए को इस पर घोर आपत्ति है। 
 
पीएम की शैक्षणिक योग्‍यता बताएं
 
झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टा चार्य ने कहा कि दीपक प्रकाश भाजपा उम्‍मीदवार लुईस मरांडी के बारे में कहा कि प्रोफेसर हैं और झामुमो उम्‍मीदवार बसंत सोरेन के बाद में घोर आपत्तिजनक बात कही कि वे कॉलेज जाने के लायक भी नहीं हैं तो दीपक प्रकाश को प्रधानमंत्री की शैक्षणिक योग्‍यता के बारे में भी बताना चाहिए।
 
भाजपा के 22 विधायक झामुमो के संपर्क में हैं
 
भाजपा नेता कह रहे कि झामुमो के 15 विधायक उनके संपर्क में हैं, सवाल पर सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि डेढ़ विधायक का भी नाम बतायें। जिस दिन भाजपा वाले बता देंगे उस दिन हम भाजपा के 25 में 22 विधायकों के नाम बतायेंगे जो हमारे संपर्क में हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad