Advertisement

जंगल राज, माफिया राज: अतीक अहमद की हत्या को लेकर विपक्ष ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उनके भाई की प्रयागराज जिले में पुलिसकर्मियों और मीडिया के सामने...
जंगल राज, माफिया राज: अतीक अहमद की हत्या को लेकर विपक्ष ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उनके भाई की प्रयागराज जिले में पुलिसकर्मियों और मीडिया के सामने हत्या को लेकर रविवार को विपक्षी नेताओं ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए उत्तर प्रदेश और यहां तक कि भारत में 'जंगल राज' और 'माफिया राज' होने का आरोप लगाया है।

माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने कहा कि घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।
"यूपी में बीजेपी योगी सरकार के तहत जंगल राज। इसकी यूएसपी: मुठभेड़ हत्याएं, बुलडोजर राजनीति और अपराधियों को संरक्षण देना। कानून का शासन लागू करना; अपराधियों को पकड़ना और उन्हें कड़ी सजा देना चाहिए।"

टीएमसी सांसद महुहा मोइत्रा ने कहा कि देश को "माफिया राज" में बदल दिया गया है।

उसने कहा,"भाजपा ने भारत को एक माफिया गणराज्य में बदल दिया है। मैं इसे यहां कहूंगी, मैं इसे विदेश में कहूंगा, मैं इसे हर जगह कहूंगा क्योंकि यह सच्चाई है। हिरासत में 2 लोगों को पुलिसकर्मियों और कैमरों के सामने गोली मार दी गई - यह है कानून के शासन की मौत।"

मोइत्रा ने यह भी कहा कि वह यह भी मान सकती हैं कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने सत्यपाल मलिक के साक्षात्कार के नतीजों से "ध्यान हटाने" के लिए शूटिंग की थी।

शनिवार की रात मीडिया से बातचीत के दौरान पत्रकार बनकर आए तीन लोगों ने दोनों भाइयों की उस वक्त गोली मार कर हत्या कर दी थी, जब पुलिसकर्मी उन्हें जांच के लिए यहां एक मेडिकल कॉलेज ले जा रहे थे.

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad