Advertisement

हरियाणा में बोले केजरीवाल- किसानों की गुनहगार है खट्टर सरकार

दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा की भाजपा सरकार को...
हरियाणा में बोले केजरीवाल- किसानों की गुनहगार है खट्टर सरकार

दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा की भाजपा सरकार को किसानों की गुनहगार करार देते हुए कहा है कि स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करने के नाम पर प्रदेश के किसानों को गुमराह करने वाली भाजपा के राज में किसान आत्महत्याएं कर रहे हैं और किसानों को अपनी फसल के उचित दाम नहीं मिल रहे हैं।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, भिवानी में कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा सरकार ने देशभर के किसानों को गुमराह किया है। उन्होंने दोहराया कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार के सत्ता में आते ही स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को लागू किया जाएगा।

केजरीवाल ने सरसों की खरीद पर हरियाणा सरकार द्वारा लागू की गई शर्तों को हटाने की मांग करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार की अनदेखी के चलते किसान तथा उनके उत्पाद की मंडियों में बेकद्री हो रही है। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने हरियाणा में भ्रष्टाचार चरम पर होने का दावा करते हुए कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार के सत्ता में आने के बाद भ्रष्टाचार में 81 फीसदी कमी आई है, जबकि हरियाणा में भ्रष्टाचार ने सभी सीमाओं को पार कर दिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad