Advertisement

कर्नाटक चुनावी रैली में खड़गे ने 'जहरीले' सांप से की मोदी की तुलना, बीजेपी ने कांग्रेस प्रमुख पर साधा निशाना

कांग्रेस अध्यक्ष एम मल्लिकार्जुन खड़गे ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना जहरीले...
कर्नाटक चुनावी रैली में खड़गे ने 'जहरीले' सांप से की मोदी की तुलना, बीजेपी ने कांग्रेस प्रमुख पर साधा निशाना

कांग्रेस अध्यक्ष एम मल्लिकार्जुन खड़गे ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना जहरीले सांप से की जिससे भाजपा का गुस्सा भड़क उठा। कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के अभियान के तहत गडग जिले के रॉन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "गलती मत करो। मोदी एक जहरीले सांप की तरह हैं। अगर आप कहते हैं, 'नहीं, यह जहरीला नहीं है। चलो इसे चाटते हैं और पता लगाते हैं।' इसे चाटने मत जाओ. चाटोगे तो मर जाओगे।”

खड़गे ने आगे कहा, '(अगर आपको लगता है कि) नहीं, नहीं, यह जहर नहीं है क्योंकि मोदी ने दिया है, 'अच्छे आदमी' प्रधानमंत्री ने दिया है, आइए इसे आजमाएं और इसे चाटें।' तुम हमेशा के लिए सो जाओगे।”

भाजपा के आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय, जिन्होंने खड़गे द्वारा उन टिप्पणियों का वीडियो भी साझा किया, ने ट्विटर पर कहा: "अब कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे प्रधानमंत्री मोदी को 'जहरीला सांप' कहते हैं ... सोनिया गांधी के 'मौत का सौदागर' के साथ क्या शुरू हुआ, और हम पता है कि यह कैसे समाप्त हुआ, कांग्रेस नई गहराई तक गिरती जा रही है। हताशा से पता चलता है कि कांग्रेस कर्नाटक में जमीन खो रही है और इसे जानती है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पीएम मोदी पर अपनी टिप्पणी पर कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे की खिंचाई की। उन्होंने कहा, "कांग्रेस ने मल्लिकार्जुन खड़गे को पार्टी अध्यक्ष बनाया लेकिन कोई भी उन्हें ऐसा नहीं मानता, इसलिए उन्होंने ऐसा बयान देने के बारे में सोचा जो सोनिया गांधी द्वारा दिए गए बयान से भी बदतर है ...":

खड़गे ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने केवल इतना कहा कि भाजपा सांप की तरह है और उस पार्टी की विचारधारा जहर की तरह है। "यदि आप उस विचारधारा का समर्थन करते हैं और उसे चाटते (कोशिश) करते हैं, तो मृत्यु निश्चित है।" उन्होंने कहा, "मैंने उनके (मोदी) खिलाफ नहीं बोला क्योंकि मैं पहले ही कह चुका हूं कि मैं कभी व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करता।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad