Advertisement

भाजपा सांसद के बोल, 10 दिन में हत्‍यारों को नहीं पकड़ा तो हम जिले को जला डालेंगे

दक्षिण कन्‍नड़ से भाजपा सांसद नलिन कटील ने कहा हैै कि अगर उनकी पार्टी के नेता के बेटे कार्तिक के हत्यारों को दस दिन के भीतर नहीं पकड़ा गया तो दक्षिण कन्‍नड़ को आग के हवाले कर दिया जाएगा।
भाजपा सांसद के बोल, 10 दिन में हत्‍यारों को नहीं पकड़ा तो हम जिले को जला डालेंगे

हत्‍यारों को जल्‍द से जल्‍द पकड़ने की मांग कर रहे कर्नाटक के भाजपा सांसद पर भड़काउ भाषण देने का मामला दर्ज किया गया है। रविवार को एक प्रर्दशन के दौरान भाजपा सांसद ने पुलिस थाने के सामने ऐसे तीखे तेवर अपनाते हुए भड़काऊ भाषण दिया था।

नलिन कटील ने कहा ”यदि आप लोगों की सुरक्षा नहीं कर सकते और 10 दिन में हत्‍यारों को नहीं पकड़ सकते तो फिर संभव है कि हम दक्षिण कन्‍नड़ जिले को जला डालें।” कार्तिक राज पर पिछले साल अक्‍टूबर में हमला हुआ था। इसके बाद उसकी मौत हो गई थी।  पुलिस ने अभी तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

हिंदी के एक प्रतिष्ठित दैैनिक की खबर के अनुसार, कटील ने बाद में सफाई में कहा कि वे कानून के सामने समस्‍या खड़ी नहीं करना चाहते थे। उन्‍होंने कहा, ”भाषण में कहे गए कुछ शब्‍द गलत हो सकते हैं और मैं उनके लिए माफी मांगता हूं। लेकिन पुलिस को आरोपियों को गिरफ्तार करना चाहिए।” गौर हो कि कटील के खिलाफ जिला युवा कांग्रेस के अध्‍यक्ष ने मामला दर्ज कराया। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस को पता है भाजपा की लगाई आग को कैसे बुझाया जाता है।

कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्‍वर ने बताया कि नलिन कुमार के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। मंगलुरु पुलिस कमिश्‍नर इसमें जांच करेंगे। कार्तिक राज पर पिछले साल अक्‍टूबर में हमला हुआ था। इसके बाद चोटों के चलते उनकी मौत हो गई थी। वह मंगलुरु के पूर्व तालुक पंचायत उपाध्‍यक्ष उमेश गनिगा के बेटे थे। पुलिस ने अभी तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad