Advertisement

कीर्ति आजाद ने की राहुल गांधी की तारीफ, अगला चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़ने का किया इशारा

भाजपा के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने...
कीर्ति आजाद ने की राहुल गांधी की तारीफ, अगला चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़ने का किया इशारा

भाजपा के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने गुरुवार को कहा कि वह अगला लोकसभा का चुनाव अपने संसदीय क्षेत्र दरभंगा से राष्ट्रीय पार्टी के टिकट पर लड़ेंगे। राहुल की तारीफ करने के साथ ही उन्होंने अपनी पार्टी की ही केद्र सरकार की आलोचना भी की।

समाचार एजेंसी ने पीटीआइ के अनुसार आजाद ने कहा कि भाजपा के केंद्र में सत्ता में आए चार साल हो गए हैं और लोग अब यह पूछने लगे हैं कि चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो वादे किए थे वे अभी भी पूरे क्यों नहीं हुए हैं। एक क्षेत्रीय चैनल से बात करते हुए कीर्ति आजाद ने कहा कि राहुल गांधी आम जनता से जुड़े कई मुद्दों को बहुत ही दमदार ढंग से उठा रहे हैं। उनके नेतृत्व में कांग्रेस अपना खोया हुआ आधार वापस हासिल कर रही है। यह सत्ता के लोगों के लिए चेतावनी की घंटी है।

पूर्व टेस्ट क्रिकेटर आजाद को केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली पर दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन में हुई गड़बड़ियों से जुड़े होने का आरोप लगाने के कारण उन्हें भाजपा से निलंबित कर दिया गया है। वह तीन बार दरभंगा से सांसद चुने गए हैं।

उऩ्होंने कहा कि उन्हें पार्टी की बड़े नेताओं से बात करने का मौका नहीं दिया जा रहा है जबकि उन्हें पार्टी से निलंबित हुए करीब तीन साल हो गए हैं। जब उनसे भविष्य की योजना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरे क्षेत्र के लोग चाहते हैं कि मैं 2019 का चुनाव लड़ूं। इसलिए मैं अगला चुनाव दरभंगा से ही राष्ट्रीय पार्टी के टिकट पर लड़ूंगा। जब उनसे पूछा गया कि वह किसी पार्टी की ओर इशारा कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि देश में दो ही राष्ट्रीय पार्टियां हैं-भाजपा और कांग्रेस। गौरतलब है कि कीर्ति आजाद के पिता भागवत झा आजाद बिहार में कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे हैं। वह कुछ समय के लिए राज्य के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad