Advertisement

भाजपा में चंदे के बदले टिकट की आस, कोश्‍यारी के बयान से तो यही झलक रहा

उत्‍तराखंड में भाजपा नेता भगत सिंह कोश्‍यारी के बयान से लगता है कि भाजपा में नेता चंदा देकर टिकट पाना चाहते हैं।नैनीताल जिला कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे सांसद और पूर्व मुख्यमन्त्री भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि पार्टी में कार्यक्रम के लिये कोष यानि पैसा चाहिये।
भाजपा में चंदे के बदले टिकट की आस, कोश्‍यारी के बयान से तो यही झलक रहा

कई नेताओं के नाम लेते हुये उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के आयोजन के लिए किसी से कुछ ले लेंगे तो किसी से कुछ ले लेंगे। इस दौरान पास बैठे एक नेता का नाम लेते हुये कोश्यारी ने कहा कि 'उनसे' कोष लेंगे तो वह टिकट मांगेंगेे। 

सांसद भगत सिंह कोश्यारी के इस तरह के बयान से सवाल उठ रहा है कि क्या भाजपा को चंदा देने वाले टिकट मांगते हैं? कोश्यारी ने कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं में जोश भरने की कोशिश भी की। लेकिन ऐसा बयान देकर विपक्ष को हमले करने का मौका दे दिया है।

कोश्‍यारी ने देहरादून में मुख्‍यमंत्री हरीश रावत के दमाऊ बजाने पर निशाना साधा और कहा कि चुनाव के बाद जनता उन्हें कुर्सी पर नहीं बैठने देगी। दमाऊ बजाने वालों की संख्या कम हो रही है। गांव-गांव जाकर हरीश रावत को दमाऊ बजाना पड़ेगा.

हालांकि जब ये पूछा गया कि मुख्‍यमंत्री प्रत्‍याशी कौन होगा तो अमित शाह और नरेन्द्र मोदी के पास इस सवाल का जवाब होने की बात कहकर कोश्यारी ने पल्ला झाड़ लिया। नैनीताल के तल्लीताल बाजार में कोश्यारी का लेन देन वाला बयान राजनैतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार काफी गरम कर दिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad