Advertisement

उद्धव सरकार ने घटाई देवेंद्र फडणवीस की सुरक्षा, भाजपा बोली- "बदले की राजनीति"

महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस की...
उद्धव सरकार ने घटाई देवेंद्र फडणवीस की सुरक्षा, भाजपा बोली-

महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस की सुरक्षा घटा दी है। इसके अलावा फडणवीस की सुरक्षा में तैनात बुलेटप्रूफ गाड़ी भी वापस ले लिए गए हैं। इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने महाराष्ट्र सरकार की तीखी आलोचना की है। भाजपा ने इस कार्रवाई को बदले की राजनीति बताया है। 

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस और उनके परिवार, उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल राम नाइक, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे की सुरक्षा उद्धव ठाकरे सरकार ने घटा दी है, वहीं बीजेपी की राज्य इकाई के प्रमुख चंद्रकांत पाटिल की सुरक्षा वापस ले ली गई है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल राम नाइक को अब ‘वाई-प्लस’ के बजाए ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा मिलेगी। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) चीफ राज ठाकरे की सुरक्षा ‘जेड’ श्रेणी से घटा कर ‘एस्कॉर्ट के साथ वाई प्लस’ श्रेणी की कर दी गई है। ये अधिसूचना आठ जनवरी को जारी हुई थी। इसके मुताबिक फडणवीस को अब ‘जेड-प्लस’ श्रेणी के बजाए ‘एस्कॉर्ट के साथ वाई-प्लस श्रेणी’ की सुरक्षा मिलेगी। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी अमृता फडणवीस और बेटी दिविजा की सुरक्षा ‘एस्कॉर्ट के साथ वाई-प्लस’ श्रेणी से घटा कर ‘एक्स’ श्रेणी कर दी गई है। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad