Advertisement

ममता का हिंदू-हिंदू करना मोदी की बड़ी कामयाबी-अधीर रंजन, क्या भाजपा के चाल में फंस गईं दीदी

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने बंगाल चुनावों के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हिंदू वाले बयान पर...
ममता का हिंदू-हिंदू करना मोदी की बड़ी कामयाबी-अधीर रंजन, क्या भाजपा के चाल में फंस गईं दीदी

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने बंगाल चुनावों के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हिंदू वाले बयान पर निशाना साधा है। उन्होंने बुधवार को कहा है कि नरेंद्र मोदी के बंगाल जाने के बाद ममता बनर्जी को हिंदू-हिंदू करना पड़ा है। यह नरेंद्र मोदी की कामयाबी हो सकती है। अब ममता बनर्जी नरेंद्र मोदी से ज्यादा पूजा पाठ करने लगी हैं। नरेंद्र मोदी को समझ कर चलना पड़ेगा कि वे अकेले नहीं हैं। 

दरअसल, मंगलवार को ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि उनसे बीजेपी हिंदू कार्ड न खेले। वो हिंदू बेटी हैं। इतना ही नहीं, ममता ने मंच से ही चंडीचाप करना शुरू कर दिया था। इससे पहले कोलकाता के एक कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों द्वारा जय श्री राम के नारे लगाए गए थे, जिस पर बनर्जी ने नाराजगी जाहिर करते हुए प्रधानमंत्री की उपस्थिति में मंच से कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया था। ममता ने कहा था कि किसी सरकारी कार्यक्रम में ऐसा नहीं होना चाहिए।

इसका काट निकालते हुए तृणमूल कांग्रेस ने नया नारा इजात किया है। टीएमसी ने अपने चुनावी नारे में कहा है, "हरे कृष्णा हरे-हरे, टीएमसी घरे-घरे"। आज ममता बनर्जी ने नंदीग्राम सीट के लिए हलदिया में नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। अब वो टीएमसी छोड़ भाजपा में शामिल होने वाले बागी नेता शुभेंदु अधिकारी को टक्कर देंगी। इससे पहले ये कयास लगाए जा रहे थे कि वो शिवरात्रि के दिन नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। लेकिन, उन्होंने एक दिन पहले ही नामांकन दाखिल कर दिया। हालांकि, नामांकन करने से पहले ममता ने नंदीग्राम में भगवान शिव के मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की।

वहीं, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता के हिंदू राग पर कहा, गुजरात चुनाव में मैंने देखा राहुल गांधी मंदिर में पूजा करने लगे, जनेऊ पहनने लगे। अब ममता बनर्जी चंडीपाठ का जाप कर रही हैं। दीदी(ममता बनर्जी) चुनाव है इसलिए आप यह कर रही हैं। आपका असली रूप तो बंगाल के हिंदू समाज ने देखा है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad