Advertisement

मनीष सिसोदिया ने हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की, 'आप' कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

आबकारी घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग और भ्रष्टाचार के मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद...
मनीष सिसोदिया ने हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की, 'आप' कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

आबकारी घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग और भ्रष्टाचार के मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया शुक्रवार को 17 महीने बाद जेल से रिहा हुए।  तिहाड़ जेल से जमानत पर रिहा होने के एक दिन बाद शनिवार को कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की।

दिल्ली सरकार में मंत्री और ‘आप’ नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, "हनुमान जी संकटमोचन हैं। जब-जब आम आदमी पार्टी पर संकट आया है, तब-तब उन्होंने संकट हरा है इसलिए आज हम यहां उनका आशीर्वाद लेने यहां आए हैं।"

इससे पहले दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और ‘आप’ नेता मनीष सिसोदिया ने राजघाट पहुंचकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान ‘आप’ नेता सौरभ भारद्वाज, अतिशी और संजय सिंह भी मौजूद रहे।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को दिल्ली आबकारी मामले में सुनवाई के बाद आप नेता मनीष सिसोदिया को जमानत दे दी। उसके बाद से आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। पार्टी नेताओं ने कहा है कि सच को दबाया नहीं जा सकता। सिसोदिया की रिहाई संविधान और लोकतंत्र की जीत है।

दिल्ली आबकारी नीति मामले में आप नेता मनीष सिसोदिया को केंद्रीय जांच ब्यूरो ने 26 फरवरी 2023 को गिरफ्तार किया था। उसके बाद 13 मार्च को उन्हें ईडी ने इसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार कर लिया, तभी वे वह तिहाड़ जेल में थे। इस मामले में ईडी द्वारा अभी तक ट्रायल शुरू करने पर सुप्रीम कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को जमानत दी है, जो आम आदमी पार्टी के लिए बड़ी राहत है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad