Advertisement

'आजादी की सुबह की पहली चाय...', मनीष सिसोदिया ने पत्नी के साथ पोस्ट की तस्वीर

आबकारी घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग और भ्रष्टाचार के मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद...
'आजादी की सुबह की पहली चाय...', मनीष सिसोदिया ने पत्नी के साथ पोस्ट की तस्वीर

आबकारी घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग और भ्रष्टाचार के मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया शुक्रवार को 17 महीने बाद जेल से रिहा हुए। शुक्रवार देर शाम वह कारागार से बाहर आए और उन्होंने ‘आप’ नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। वहीं, आज पूर्व शिक्षा मंत्री ने अपनी पत्नी सीमा सिसोदिया के साथ चाय पीते हुए फोटो शेयर किया।

मनीष सिसोदिया ने आज सुबह अपनी पत्नी के साथ चाय पीते हुए एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कि जिसमें उन्होंने लिखा कि आज़ादी की सुबह की पहली चाय….. 17 महीने बाद! वह आजादी जो संविधान ने हम सब भारतीयों को जीने के अधिकार की गारंटी के रूप में दी है। वह आजादी जो ईश्वर ने हमें सबके साथ खुली हवा में सांस लेने के लिए दी है।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को दिल्ली आबकारी मामले में सुनवाई के बाद आप नेता मनीष सिसोदिया को जमानत दे दी। उसके बाद से आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। पार्टी नेताओं ने कहा है कि सच को दबाया नहीं जा सकता। सिसोदिया की रिहाई संविधान और लोकतंत्र की जीत है।

दिल्ली आबकारी नीति मामले में आप नेता मनीष सिसोदिया को केंद्रीय जांच ब्यूरो ने 26 फरवरी 2023 को गिरफ्तार किया था। उसके बाद 13 मार्च को उन्हें ईडी ने इसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार कर लिया, तभी वे वह तिहाड़ जेल में थे। इस मामले में ईडी द्वारा अभी तक ट्रायल शुरू करने पर सुप्रीम कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को जमानत दी है, जो आम आदमी पार्टी के लिए बड़ी राहत है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad