Advertisement

'शिंदे गुट के कई विधायक संपर्क में', सीएम उद्धव ठाकरे का बड़ा दावा, बागियों से की ये अपील

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दावा किया है कि गुवाहाटी में मौजूद...
'शिंदे गुट के कई विधायक संपर्क में', सीएम उद्धव ठाकरे का बड़ा दावा, बागियों से की ये अपील

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दावा किया है कि गुवाहाटी में मौजूद कई विधायक उनके संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि आप (बागी विधायक) कुछ दिनों से गुवाहाटी में फंसे हुए हैं। आपके बारे में हर दिन नई जानकारी सामने आ रही है, आप में से कई लोग संपर्क में भी हैं। आप अभी भी दिल से शिवसेना में हैं।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुवाहाटी में पार्टी विधायकों से अपील की, आओ और चर्चा करें; आप में से कई लोग हमारे संपर्क में हैं, आप अभी भी दिल से शिवसेना में हैं, कुछ विधायकों के परिवार के सदस्यों ने भी मुझसे संपर्क किया है और अपनी भावनाओं से मुझे अवगत कराया है।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से गुवाहाटी में फंसे विधायकों को लेकर हर दिन नई जानकारी सामने आ रही है. शिवसेना के परिवार के मुखिया के रूप में मैं आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं, भ्रम से छुटकारा दिलाता हूं... हम साथ बैठेंगे और इसका कोई रास्ता निकालेंगे... अगर आप आगे आकर बोलेंगे तो हम कोई रास्ता निकाल लेंगे।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि किसी की गलतियों के झांसे में न आएं, शिवसेना ने आपको जो सम्मान दिया है, वह कहीं नहीं मिल सकता। आगे आकर बोलेंगे तो मार्ग प्रशस्त होगा। शिवसेना पार्टी प्रमुख और परिवार के मुखिया के रूप में, मुझे अभी भी आपकी चिंता है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad