Advertisement

छह महीने बाद भी नहीं बनी सड़क, तो योगी के मंत्री ने उठाया 'फावड़ा'

यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर लगातार भाजपा...
छह महीने बाद भी नहीं बनी सड़क, तो योगी के मंत्री ने उठाया 'फावड़ा'

यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर लगातार भाजपा  और योगी सरकार पर निशाना साधते रहे हैं। शनिवार को अपने बेटों के साथ सिर पर गमछा लपेटे और फावड़े चलाते गांव की सड़क बनाने के काम में जुटने को मजबूर हो गए। कैबिनेट मंत्री को सड़क बनाने के लिए मिट्टी फेंकते देख आसपास के लोग जुट गए। कुछ लोगों ने इसकी तस्वीरें खींचकर सोशल मीडिया पर डाल दीं और यह वीडियो वायरल हो गई। सिस्टम से हार-थक सड़क न बनवा पाने में मजबूर कैबिनेट मंत्री राज भर ने एसा करके यूपी सरकार के सिस्टम पर सवाल जरूर खड़ा कर दिया है।

असल में  कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बड़े बेटे अरविंद राजभर 21 जून को परिणय सूत्र में बंधे हैं। 24 जून को वाराणसी में फतेहपुर खौंदा स्थित उनके निवास पर प्रीति भोज का कार्यक्रम है। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह,  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से समेत कई मंत्रियों और विपक्ष के सभी बड़े नेताओं को न्यौता भेजा जा चुका है।

गांव में प्रीति भोज के कार्यक्रम को देखते हुए ही उन्होंने छह महीने पहले 500 मीटर सड़क बनाने के लिए प्रस्ताव दिया था लेकिन इस दिशा में कोई काम नहीं हुआ। प्रीतिभोज के कार्यक्रम में अब एक दिन शेष है सो नाराज कैबिनेट मंत्री अपने दोनों बेटों के साथ खुद फावड़ा लिए सड़क बनाने में जुट गए।

ओम प्रकाश राजभर से जुड़े लोगों का कहना है कि सैंकड़ों बार संबंधित विभाग को सड़क निर्माण के लिए बोला गया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब मंत्री जी ने खुद फावड़ा उठा लिया है। जब एक कैबिनेट मंत्री के घर के सामने रोड का ये हाल है तो जनता का क्या  हाल होगा,  इसका सहज अंदाजा लगाया जा सकता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad