Advertisement

गांधी-नेहरू विचारधारा को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं मोदी और भाजपा: कांग्रेस का आरोप

कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई के प्रभारी रमेश चेन्निथला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और...
गांधी-नेहरू विचारधारा को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं मोदी और भाजपा: कांग्रेस का आरोप

कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई के प्रभारी रमेश चेन्निथला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गांधी-नेहरू विचारधारा को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं।

पुणे के लोनावाला में शनिवार को दो दिवसीय राज्य स्तरीय प्रशिक्षण शिविर के समापन के बाद चेन्निथला संवाददाताओं को संबोधित कर रहे थे। इस शिविर में राज्य इकाई के प्रमुख नाना पटोले, पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण और पूर्व मंत्री बालासाहेब थोराट सहित सभी शीर्ष नेताओं ने हिस्सा लिया था।

चेन्निथला ने कहा, ”नरेन्द्र मोदी और भाजपा लोकतंत्र को खत्म करने का काम कर रहे हैं। अगर मोदी सत्ता में वापस आते हैं तो कई लोगों को जेल जाना होगा। क्योंकि मोदी लोकतंत्र या संविधान में विश्वास नहीं रखते। इस चुनाव में हमारी ‘करो या मरो’ की स्थिति है।”

केरल से विधायक चेन्निथला ने कहा, ”मोदी लगातार पंडित जवाहरलाल नेहरू की आलोचना करते हैं क्योंकि वह गांधी-नेहरू विचारधारा को खत्म करना चाहते हैं।”

राज्य स्तरीय शिविर को लेकर उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में बहुत कम समय बचा है, जिसे हमें रणनीति तरीके से उचित बूथ प्रबंधन के साथ लड़ना होगा।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में 48 सीटों पर अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ को एकजुट होकर काम करना चाहिए। चेन्निथला ने कहा कि कांग्रेस के भीतर अनुशासन होना चाहिए। अगर कोई पार्टी की विचारधारा से हटकर बयानबाजी करता है तो राह में मुश्किलें आएंगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad