Advertisement

सिंधिया की फिसली जुबान, कहा- 'हाथ के पंजे वाले बटन को दबाएं, कांग्रेस को जिताएं'; गए थे इमरती देवी के लिए वोट मांगने

मध्यप्रदेश के 28 विधानसभा सीटों पर तीन नवंबर को उपचुनाव होने हैं। पूर्व कांग्रेस नेता और वर्तमान में...
सिंधिया की फिसली जुबान, कहा- 'हाथ के पंजे वाले बटन को दबाएं, कांग्रेस को जिताएं'; गए थे इमरती देवी के लिए वोट मांगने

मध्यप्रदेश के 28 विधानसभा सीटों पर तीन नवंबर को उपचुनाव होने हैं। पूर्व कांग्रेस नेता और वर्तमान में भाजपा नेता और राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर के डबरा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के लिए वोट मांगने पहुंचे थे। लेकिन, भाषण देने के दौरान सिंधिया की जुबान फिसल गई।

सिंधिया ने अपने भाषण में कांग्रेस के लिए वोट देने का आवाह्न कर दिया। लेकिन, जैसे ही उन्हें गलती का एहसास हुआ। अपनी जुबान को बदलते हुए भाजपा के लिए वोट करने की अपील की। लेकिन, तब तक जुबान से बात तो निकल चुकी थी।

सिंधिया ने पहले कहा, आने वाले 3 नवंबर को मतदान के दिन हाथ के पंजे वाले बटन को दबाएं और कांग्रेस को जिताएं। जिसके बाद उन्होंने अपनी जुबान को बदलते हुए कहा, कमल के बटन को दबाएं और हाथ के पंजे को समेट कर बाहर कर दें। अपने भाषण में सिंधिया द्वारा गलती से किए गए कांग्रेस के पक्ष में अपील के बाद अब सोशल मीडिया और कांग्रेस पार्टी जमकर चुटकी ले रही है।

सिंधिया के इस भाषण के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस पार्टी के अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा गया, सिंधिया जी, मध्यप्रदेश की जनता विश्वास दिलाती है कि तीन तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन ही दबेगा।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad