Advertisement

मध्य प्रदेश: कमलनाथ के नेतृत्व में ही 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने सोमवार को सर्वसम्मति से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में...
मध्य प्रदेश: कमलनाथ के नेतृत्व में ही 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने सोमवार को सर्वसम्मति से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में राज्य में 2023 विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया।

कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं ने सर्वसम्मति से कमलनाथ से कहा कि उन्हें 2023 के विधानसभा चुनावों में पार्टी का नेतृत्व करना है और वे सभी चुनाव लड़ने और उनके नेतृत्व में सरकार बनाने के लिए पूरी ताकत से प्रतिबद्ध हैं। राज्य कांग्रेस के एक बयान में यह कहा गया है।

संयोग से यह फैसला नाथ की अध्यक्षता में उनके आवास पर हुई बैठक में लिया गया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व राज्य कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने एक ट्वीट में कहा कि 2023 का चुनाव राहुल गांधी और कमलनाथ के नेतृत्व में भाजपा के कुशासन के खिलाफ लड़ा जाएगा।

बाद में पत्रकारों से बात करते हुए, राज्य कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि पार्टी 2023 का विधानसभा चुनाव शिवराज सिंह चौहान सरकार का कुशासन, भ्रष्टाचार, कृषि संकट जैसे मुद्दों पर लड़ेगी।

उन्होंने आरोप लगाया कि अर्थव्यवस्था संकट में है, सामाजिक सौहार्द प्रभावित हुआ है और युवाओं के साथ-साथ किसानों को भी परेशानी हो रही है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए लोगों के मुद्दों पर नाथ के नेतृत्व में आंदोलन करने की योजना बनाई गई है।

मप्र के पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोट ने कहा कि चार लाख करोड़ रुपये से अधिक के कर्ज वाले राज्य की वित्तीय स्थिति खराब हो गई है, जबकि मूल्य वृद्धि लोगों को परेशान कर रही है। कांग्रेस बड़े पैमाने पर महंगाई, किसानों की समस्याओं और बेरोजगारी के बारे में लोगों को जागरूक करेगी।

बैठक में दिग्विजय सिंह, सुरेश पचौरी, कांतिलाल भूरिया, अजय सिंह, अरुण यादव, जीतू पटवारी और जयवर्धन सिंह जैसे वरिष्ठ पार्टी नेताओं ने भाग लिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad