Advertisement

राजस्थान: सचिन पायलट बनेंगे मुख्यमंत्री, प्रियंका के करीबी ने दिया बड़ा संदेश

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट में जारी खींचतान के बीच...
राजस्थान: सचिन पायलट बनेंगे मुख्यमंत्री, प्रियंका के करीबी ने दिया बड़ा संदेश

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट में जारी खींचतान के बीच कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम द्वारा सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी से राज्य की सियासत में कई तरह से चर्चा शुरू हो गई है। दरअसल प्रियंका गांधी के करीबी माने जाने वाले प्रमोद कृष्णम ने सोशल मीडिया पर पायलट को मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया है।

सचिन पायलट ने दो दिन पहले बयाना में की गई किसान महापंचायत के वीडियो और फोटो ट्वीट किए। इस पर टिप्पणी करते हुए प्रमोद कृष्णम ने लिखा, मुख्यमंत्री भव:। प्रमोद कृष्णम का यह आशीर्वाद पायलट खेमे को पंसद नहीं आया।

चर्चा है कि गुरुवार को गहलोत खेमे के कई विधायक विधानसभा परिसर में प्रमोद कृष्णम की बात को गंभीर नहीं लेने को लेकर चर्चा करते रहे।

पायलट को लेकर प्रमोद कृष्णम का यह पहला ट्वीट नहीं है। इससे पहले सीएम गहलोत ने मंगलवार को सोशल मीडिया को लेकर एक वीडियो मैसेज जारी किया था, जिसमें कहा था कि मैं चाहूंगा युवा पीढ़ी आगे आए। इस पर प्रमोद कृष्णम ने ट्वीट कर पूछा कि क्या आपका इशारा सचिन पायलट की तरफ है। 

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट एक बार फिर अपनी राजनीतिक जमीन को मजबूत करने में जुट गए हैं। बता दें कि सचिन पायलट ने अब तक दो किसान महापंचायत की है। अब वे अगली किसान महापंचायत 17 फरवरी को जयपुर जिले में करेंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ अदावत और आलाकमान द्वारा किए गए वादे के बाद भी अपने समर्थकों को सरकार में जगह नहीं मिलते देख पायलट ने शुक्रवार से अपनी ताकत दिखाने का अभियान शुरू किया है। जिलों में किसान महापंचायत कर पायलट गहलोत व पार्टी आलाकमान को अपनी ताकत का अनुभव कराने जुटे हैं। 



Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad