Advertisement

भाजपा ने लगाई मुलायम के परिवार में सेंध, अपर्णा यादव ने थामा कमल का दामन

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के परिवार में बड़ी सेंधमारी...
भाजपा ने लगाई मुलायम के परिवार में सेंध, अपर्णा यादव ने थामा कमल का दामन

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के परिवार में बड़ी सेंधमारी की है। मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव बुधवार को बीजेपी में शामिल हो गईं। अपर्णा यादव उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुईं। वह मुलायम सिंह के छोटे बेटे और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के छोटे भाई प्रतीक यादव की पत्नी हैं। बीजेपी ने अपर्णा यादव के पार्टी में शामिल का स्वागत किया है।

यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, "हम आपका भाजपा परिवार में स्वागत करते हैं। हमें यह कहते हुए खुशी हो रही है कि मुलायम सिंह यादव की बहू होने के बावजूद उन्होंने (अपर्णा ने) अक्सर भाजपा के काम की सराहना की है।"

बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने कहा, "मैं पार्टी को धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने मुझे पार्टी का हिस्सा बनने का मौका दिया। मैं हमेशा से पीएम मोदी से प्रभावित रहती थी और मेरे चिंतन में हमेशा राष्ट्र सबसे पहले है और मेरे लिए राष्ट्र धर्म सबसे पहले हैं।"

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। यहां 7 चरणों में चुनाव होंगे। यूपी में इन चरणों के तहत 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा। 10 मार्च को चुनाव के नतीजे आएंगे। पहले चरण की शुरुआत पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिलों से होगी और धीरे-धीरे कारवां बढ़ते हुए पूर्वी उत्तर प्रदेश पर जाकर खत्म होगा। पहले चरण में 58 और आखिरी चरण में 64 विधानसभा सीटों में वोटिंग होगी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad