Advertisement

सिद्धरमैया ने तोड़ी चुप्पी, कहा-कांग्रेस-जेडीएस सरकार की स्थिरता पर शक नहीं

कर्नाटक में एचडी कुमारस्वामी सरकार के रवैये से नाराज बताए जा रहे पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने...
सिद्धरमैया ने तोड़ी चुप्पी, कहा-कांग्रेस-जेडीएस सरकार की स्थिरता पर शक नहीं

कर्नाटक में एचडी कुमारस्वामी सरकार के रवैये से नाराज बताए जा रहे पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने शुक्रवार को अपनी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि वह राज्य की कांग्रेस-जेडीएस सरकार से नाखुश नहीं है और उन्हें सरकार की स्थिरता को लेकर कोई शक नहीं है।

फिर से बजट पेश करने के विरोध और सरकार की स्थिरता को लेकर वायरल हुए वीडियो के बारे उन्होंने कहा कि यह बातचीत सामान्य ढंग से की गई थी। वीडियो के बारे में पूछे गए सवाल पर कांग्रेस नेता ने कहा कि मैं क्या बात कही और किस संदर्भ में कही इसकी जानकारी आपको नहीं है। उन्होंने कहा कि किसी के द्वारा मेरी किसी के साथ सामान्य बात को रिकॉर्ड करना और फिर बिना उसका संदर्भ जाने सार्वजनिक कर देना क्या अनैतिक नहीं है।

संयुक्त साझा कार्यक्रम के लिए बनी ड्राफ्टिंग कमेटी में शामिल कांग्रेस के सदस्यों और उप मुख्यमंत्री जी परमेश्वर के साथ बैठक के बाद सिद्धरमैया ने पत्रकारों से कहा कि मैंने जो बात कही वह किस संदर्भ में थी इसकी जानकारी किसी को नहीं है। इसलिए इससे मुझे कोई लेना-देना नहीं है।

सिद्धरमैया ने कहा कि हमने भाजपा जैसी सांप्रदायिक पार्टी को सत्ता से बाहर रखने के लिए गठबंधन की सरकार बनाई है। इस सरकार पर कोई खतरा नहीं है और यह स्थिर रहेगी। नाखुश रहने की बात पर उन्होंने उल्टे सवाल किया कि किसने कहा है कि मैं गठबंधन सरकार से नाखुश हूं। पूर्व मुख्यमंत्री धर्मस्थल के नेचर केयर अस्पताल में 12 दिन इलाज कराने के बाद गुरुवार की रात बेंगलूरू लौटे हैं।

गौरतलब है कि मंगलवार को एक वीडियो सामने आया था जिसमें सिद्धरमैया सरकार की स्थिरता को लेकर संशय जता रहे हे थे। इस वीडियो के आने के बाद गठबंधन के भविष्य को लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं थी। इससे पहले रविवार को भी एक वीडियो सामने आया था जिसमें पर फिर से बजट पेश किए जाने पर नाराजगी जता रहे थे। बताया जाता है कि ये वीडयो बिना उनकी जानकारी के बनाए गए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad