Advertisement

मोदी ने बता दिया कि उन्हें आम लोगों की कितनी कम परवाह है : राहुल

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने 500 रूपए और 1000 रूपए के नोटों को अमान्य घोषित किए जाने को लेकर बुधवार को प्रधानमंत्राी नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और इस बात पर हैरानी जताई कि आखिर 2000 रूपए का एक नया नोट लाने से काले धन की जमाखोरी कैसे मुश्किल हो जाएगी?
मोदी ने बता दिया कि उन्हें आम लोगों की कितनी कम परवाह है : राहुल

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने व्यंग्यपूर्ण अंदाज में कहा, बहुत बढ़िया किया श्रीमान मोदी। राहुल ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए कहा, जिन असली दोषियों ने काला धन छिपा रखा है, वे उसे दबाकर बैठे हैं, जबकि किसानों, छोटे दुकानदारों और गृहिणियों की जिंदगियां भारी अफरा-तफरी में डाल दी गई हैं।

राहुल ने कहा, श्रीमान मोदी ने एक बार फिर दिखा दिया कि वह इस देश के आम लोगों की कितनी कम चिंता करते हैं। किसानों, छोटे दुकानदारों, गृहिणियों सभी को भारी अफरा-तफरी में डाल दिया गया है। उन्होंने कहा, असली दोषी विदेश में छिपाए गए या रियल एस्टेट में लगाए गए अपने काले धन को दबाकर बैठे हैं। बहुत बढ़िया किया श्रीमान मोदी।

राहुल ने माइक्रो ब्लाॅगिंग साइट पर कहा, प्रधानमंत्री के लिए एक सवाल: 1000 रूपए के नोटों को 2000 रूपए के नोटों से बदल देने पर काले धन की जमाखोरी बेहद मुश्किल कैसे होने वाली है? हैशटैग मोदीलाॅजिक।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात को यह घोषणा की थी कि काले धन और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई के क्रम में 500 रूपए और 1000 रूपए के नोट अब कानूनी तौर पर मान्य नहीं होंगे। भाषा एजेंसी 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad