Advertisement

न्याय यात्रा का समापन मुंबई रैली के साथ होगा, कांग्रेस ने इंडिया गठबंधन के नेताओं को किया आमंत्रित

राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा 17 मार्च को मुंबई में एक रैली के साथ समाप्त होगी,...
न्याय यात्रा का समापन मुंबई रैली के साथ होगा, कांग्रेस ने इंडिया गठबंधन के नेताओं को किया आमंत्रित

राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा 17 मार्च को मुंबई में एक रैली के साथ समाप्त होगी, जिसमें कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे इंडिया ब्लॉक के नेताओं को आमंत्रित कर रहे हैं, पार्टी ने शुक्रवार को घोषणा की।

कांग्रेस महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल ने कहा कि पार्टी चुनावी मोड में है और आक्रामक अभियान पथ पर है। उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं, जो गुजरात में है... यात्रा 17 मार्च को मुंबई में एक विशाल रैली के साथ समाप्त होगी और कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे सभी भारतीय ब्लॉक भागीदारों को इसमें शामिल होने के लिए आमंत्रित करने के लिए लिख रहे हैं।“

यात्रा ने गुरुवार को पड़ोसी राज्य राजस्थान से गुजरात में प्रवेश किया। 6,700 किलोमीटर लंबी मणिपुर से मुंबई यात्रा 10 मार्च की शाम को नवगाम में महाराष्ट्र में प्रवेश करने से पहले गुजरात के सात जिलों - दाहोद, पंचमहल, छोटा उदेपुर, भरूच, तापी, सूरत और नवसारी से होकर गुजरेगी। यात्रा का उद्देश्य रास्ते में आम लोगों के साथ बातचीत करते हुए "न्याय (न्याय)" के संदेश को उजागर करना है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad