Advertisement

मणिपुर आतंकी हमले पर राहुल गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना, बोले- देश की रक्षा करने में सक्षम नहीं है मोदी सरकार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मणिपुर में असम रायफल्स के काफिले पर हुए आतंकी हमले को लेकर केंद्र सरकार...
मणिपुर आतंकी हमले पर राहुल गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना, बोले- देश की रक्षा करने में सक्षम नहीं है मोदी सरकार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मणिपुर में असम रायफल्स के काफिले पर हुए आतंकी हमले को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि एक बार फिर ये साबित हो गया है कि मोदी सरकार देश की रक्षा करने में सक्षम नहीं है।  उन्होंने हमले में जान गंवाने वालों के परिवारों के प्रति भी संवेदना भी व्यक्त की।

राहुल गांधी एक ट्वीट में कहा, "मणिपुर में सेना के काफिले पर आतंकवादी हमला एक बार फिर साबित करता है कि मोदी सरकार राष्ट्र की रक्षा करने में सक्षम नहीं है। शहीदों के प्रति मेरी संवेदना और उनके परिवारों के प्रति संवेदना है। राष्ट्र आपके बलिदान को याद रखेगा।"

मणिपुर में शनिवार को घात लगाकर किए गए हमले में असम राइफल्स की एक बटालियन के कमांडिंग ऑफिसर समेत पांच जवानों की मौत हो गई। हमले में कमांडिंग ऑफिसर कर्नल विप्लव त्रिपाठी की पत्नी और उनके बेटे की भी मौत हुई है।

कांग्रेस नेता अशोक गहलोत और जयराम रमेश सहित अन्य पार्टी नेताओं ने हमले की निंदा की और इसके पीछे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्विटर पर कहा, "मणिपुर के चुराचांदपुर में असम राइफल्स के काफिले पर कायरतापूर्ण हमले की कड़ी निंदा करता हूं, जिसमें पांच बहादुर जवानों और परिवार के दो सदस्यों की जान चली गई। उनकी शहादत को सलाम और शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।"

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मणिपुर के चुराचांदपुर में असम राइफल्स के एक काफिले पर हमले में कमांडिंग ऑफिसर (सीओ) सहित पांच जवान शहीद हो गए हैं। हमले में सीओ के परिवार के दो सदस्यों की भी मौत हुई है। राजनाथ सिंह ने इसे कायरतापूर्ण हमला बताते हुए कहा कि इसके दोषियों को जल्द ही न्याय के कटघरे में लाया जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad